Varanasi

जो दिव्यांग हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा

वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी दिव्यांग प्रकोष्ठ की वाराणसी जिला व महानगर का जिला सम्मेलन दुर्गाकुंड स्थित हनुमान प्रसाद पोद्दार अंध विधालय में सम्पन्न हुआ।कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि दिव्यांग प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के संयोजक डॉक्टर उत्तम ओझा ने कहा कि पिछले 10 वर्षो में दिव्यांग जनों के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जितना कार्य किया है उतना कभी किसी सरकार ने नहीं किया। इसलिए दिव्यांग जनों का मान सम्मान और स्वाभिमान यदि कहीं सुरक्षित है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है।इसलिए देश का हर दिव्यांग आज भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

उन्होंने नारा देते हुए कहा कि दिव्यांग जनों की है ललकार,अबकी बार 400 पार। कार्यक्रम में उपस्थित 11 दिव्यांग महिलाएं जिनके कार्य से सामाजिक परिवर्तन हुआ उन्हें सम्मानित किया गया, साथ ही सांसद खेल कूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग किए 100दिव्यांग खिलाडियों को गोल्ड मेडल भी दिया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महानगर संयोजक डॉक्टर संजय चौरसिया ने कहा कि दिव्यांग जनों को राष्ट्र की मुख्य धारा में लाने का कार्य मोदी योगी सरकार ने किया है। कहा कि 2047 तक विकसित भारत बनाने की जो कल्पना है उसमे दिव्यांग जन निर्णायक भूमिका में होंगे।

स्वागत जिला संयोजक डॉक्टर संतोष पाण्डेय ने,संचालन क्षेत्रीय संयोजक मदन मोहन वर्मा ने तथा धन्यावाद ज्ञापन कार्यक्रम संयोजक नमिता सिंह ने किया.कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में प्रोफेसर सुनील मिश्रा,नशामुक्ति समिती के सुमीत सिंह ,सविता सिंह,प्रदीप राजभर, सुबोध राय,विजय पांडेय, विजय मिश्र,समराज,असलम,प्रदीप सोनी ने अपने विचार व्यक्त किए। उपस्थित लोगों में डॉक्टर सुनीता तिवारी, मुन्नी कसेरा, ऋतु पटेल, रिशा वर्मा, सावित्री पटेल, ममता गुप्ता, राधा गोसवामी सहित अनेकों महिलाएं मौजूद रहीं।

मोदी ने दी गारंटी, अनंत काल तक विकास का गढ़ बना रहेगा आजमगढ़

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: