State

बलिया में लेडी अंडरगारमेंट चोर बना पुलिस के लिए सिरदर्द

खाली पड़े जर्जर मकान में मिले सौ लेडीज पैंटी व अंडरगारमेंटस , मामला टोना टोटका या मानसिक विक्षिप्त से जुड़े होने की अशंका से गांव में दहशत

विजय बक्सरी

बलियाः यूपी के बलिया जनपद के भीमपुरा थाना के मोहम्मदपुर गांव में रविवार सुबह अचानक उस समय खलबली सी मच गई। जब एक खाली पड़े पुराने जर्जर मकान में करीब सौ की संख्या में लेडीज अंडरगारमेंटस मिला। वह भी मकान के एक टूटे कमरे में बांस के सहारे एक-एक कर सलीके से टांगा हुआ। सभी लेडीज अंडरगारमेंटस गांव के ही विभिन्न घरों के बाहर से चोरी किए गए बताए जा रहे है। जिसकी जानकारी मिलते ही गांव में खलबली मच गई। मामला किसी मानसिक विक्षिप्त की करतूत या फिर टोना टोटका का बताया जा रहा है। जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चा शुरु हो गई है। प्रधान दिनेशचंद्र त्रिपाठी ने मामले की सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन तेज कर दी। गांव निवासी रामाशीष मद्धेशिया का परिवार लंबे समय से गाजीपुर में रहा है। जिनका गांव के बीचोंबीच पुराना मकान अब जर्जर सा हो चुका है और अधिकांश हिस्सा टूटकर गिर गया है। जिनके ठीक बगल स्थित मकान में अभिषेक गुप्ता अपना मोबाइल खिड़की के पास चार्ज में लगाया था। जो आधी रात के करीब चोर ने खिड़की के रास्ते चुरा लिया। अहले सुबह जब अभिषेक के मोबाइल का पहले से सेट किया गया अलार्म बजा तो वह मोबाइल खोजने लगा। आवाज के सहारे वह घर से बाहर निकल मकान से सटे जर्जर मकान में अपने मोबाइल की आवाज सुन हैरान हो गया। जब अंदर पहुंचा तो उसे उसका अपना मोबाइल तो मिल गया किंतु भीतर का नजारा देख हैरान हो गया। बंद जर्जर मकान में करीब सौ की संख्या में लेडीज अंडरगारमेंटस, पैंटी आदि सलीके से एक बांस व खिड़की पर टांगे हुए थे। धीरे-धीरे इसकी चर्चा पूरे गांव में फैल गई और लोगों की भीड़ लग गई। तब पता चला कि पिछले कई महीनों से गांव के घरों के बाहर सूखने के लिए टांगे महिलाओं का पैंटी व अंडरगारमेंटस गायब होता रहा है किंतु सामाजिक लोकलाज के भय से कोई इसकी चर्चा नहीं करता था। अब करीब सौ की संख्या में एक जर्जर मकान में लेडीज अंडरगारमेंटस मिलने से जबरदस्त खलबली सी मची हुई है। दोपहर तक कई बार पहुंची पुलिस मामले को कई नजरिए से देख रही है।

मानसिक विक्षिप्त का हो सकता है करतूत, जल्द होगा खुलासाः थानाध्यक्ष

भीमपुरा थानाध्यक्ष शिवमिलन जी ने बताया कि मुहम्मदपुर गांव निवासी रामाशिष मद्धेशिया का परिवार लंबे समय से गाजीपुर रहता है। जिसके बंद जर्जर मकान में रविवार को दर्जनों लेडीज अंडरगारमेंटस मिले है। जिसकी जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला किसी मानसिक विक्षिप्त से जुड़ा प्रतित हो रहा है। जो ग्रामीणों के घर के बाहर टंगे लेडीज कपड़े पिछले एक माह से चोरी कर रहा था और लोग लोकलाज के कारण नहीं बता रहे थे। मामले का खुलासा जल्द ही हो जायेगा।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: