Crime

प्यार में पागल युवती ने प्रेमी के घर खुद को मारी चाकू, युवती की हुई मौत

कप्तानगंज, कुशीनगर। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पकड़ी मदरहां निवासी एक युवती का देवरिया जिले के समोगर बौलिया थाना रामपुर कारखाना से वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था । बुधवार को अचानक प्रेमी के घर पहुंची युवती ने शादी की बात की उसके प्रेमी ने इनकार किया तो युवती ने उठाया ऐसा कदम और खुद को चाकू मार ली।जानकारी के अनुसार कुशीनगर। जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी मदहरा निवासी एक 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के घर पहुंचकर उस समय अपने पेट मे चाकू घोंपकर आत्महत्या कर ली जब प्रेमी युवक के परिजनों ने शादी दोनो के शादी से इंकार कर दिया।

युवती के आत्महत्या कर लेने से प्रेमी के घर में अफरा तफरी का माहौल हो गया। प्रेमी युवक खुद मृतका प्रेमिका को अपनी जान का प्रवाह किये बगैर शव को युवती के घर तक ले कर आया। पकड़ी मदहरा गांव निवासी दीनानाथ सिंह की पुत्री अनुराधा सिंह (20वर्ष) की समोगर बौलिया थाना रामपुर कारखाना जनपद देवरिया निवासी महेन्द्र सिंह के पुत्र विवेक सिंह (22 वर्ष) से वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के पिता के द्वारा जानकारी होने पर शादी के लिए एक हफ्ते पूर्व उक्त लड़के घर गये थे जहां लड़के के परिजनों ने दोनो के शादी से इंकार कर दिया। इसी दौरान बुधवार को युवती युवक के घर पहुंचकर शादी की बात करने लगी। युवती के बार बार अनुरोध एवं कोशिश के बावजूद युवक के परिजन नही माने जिससे आहत होकर युवती ने प्रेमी के घर पर ही चाकू से अपने पेट में घोंपकर आत्महत्या कर ली। इस घटना को देख प्रेमी विवेक मृतक प्रेमिका को एक टैम्पू से लेकर उसके घर शाम लगभग 5 बजे पकड़ी मदरहां पहुंचा जहां परिवार में अफरा तफरी का माहौल हो गया। युवती के परिजनो ने तत्काल डायल 112 व कप्तानगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुचकर प्रेमी को अपने हिरासत में लेकर थाने भेज दी तथा शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष कप्तानगंज संजय कुमार मिश्र ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का था। शादी के लिए खुद युवती प्रेमी के घर गयी थी जहां बात न बनने के कारण वह आत्महत्या कर ली। चूंकि घटना रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र का है वहां के पुलिस से सम्पर्क किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व परिजनों के तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाई की जायेगी।

प्रेमी युवक ने दिखाई दिलेरी, मृतक प्रेमिका के शव को लेकर पहुंचा प्रेमिका के घर

प्यार में पागल प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर चाकू से अपने पेट में घोंपकर आत्महत्या कर ली। जब प्रेमी के परिजन अपने लड़के के साथ उस लड़की की शादी करने से इंकार दिये। इस दौरान अफरा तफरी का माहौल हो गया युवक ने अपने साहस व दिलेरी को दिखाते हुए प्रेमिका के शव को उसके घर तक लेकर आया। प्रेमी जिस तरह प्रेमिका को मृत अवस्था में उसके गांव पकड़ी मदरहां पहुंचा ग्रामीणों में गुस्सा साफ दिख रहा था। हालाकी कप्तानगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र, मथौली बाजार चौकी इंचार्ज वेद प्रकाश तत्परता दिखाते हुए हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गये और सबसे पहले प्रेमी को कस्टडी में लेकर थाने भिजवा दिये नही तों ग्रामीणों का गुस्सा प्रेमी पर कब टुट पड़ता कोई नही जानता। थानाध्यक्ष की तत्परता ने एक बार फिर जिले में माॅब लिचिंग की घटना होने से बचा लिया जिसकी चर्चा चारो ओर की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close