Entertainment

फिल्म मजनू का टीजर हुआ रिलीज़ .! इमोशनल डायलॉग ने बढ़ाई दर्शकों की धड़कने ..

पंजाबी फिल्म मजनू का टीजर रिलीज कर दिया गया । इस फ़िल्म के टीजर में बेहद ही रोमांटिक इमोशनल कोण को इंगित किया गया है । इस फ़िल्म के टीजर में कुछ शॉट्स फिल्माए गए हैं जिनके बैकग्राउंड में अभिनेत्री का एक रोमांटिक इमोशनल डायलॉग या यूँ कहें तो कविता चल रहा है जो इस टीजर को खास तरीके से इम्पैक्टफुल बनाता है । इसमें अभिनेत्री कहती है कि किसी की दिल को तोड़कर जाना सही नहीं होता खासकर के जब उस दिल मे बेपनाह मोहब्बत छिपी हुई हो । इस टीजर में इस्तेमाल हर सीन /शॉट्स की को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है । इस टीजर को देखकर यही अनुमान लगाया जा रहा है कि टिपिकल पंजाबी फिल्मों की तड़क भड़क से दूर यह फ़िल्म लव बर्ड्स के बीच खास रूप से पसन्द की जाएगी ।

फ़िल्म में प्यार और रोमांस को बखूबी चित्रित किया गया है । इस रोमांटिक त्रिकोणीय फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो शमां बांधा है उसका उल्लेख यहां करना सम्भव नहीं जान पड़ता । उनकी बेहतरीन धुनों व हशमत सुल्ताना, कमाल खान,नछतर गिल, जैस्मिन अख़्तर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए छह गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि ये आगे चलकर लोगों की जुबां पर स्वतः ही चढ़ जाएंगे , क्योंकि टीजर में भी जो आवाज की मधुरता से सुनने को मिला वो भी एक खास असर दर्शकों पर छोड़ रहा है ।

अपने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए प्रसिद्ध श्री तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित ,किरण शेरगिल की फिल्म “मजनू” में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय का शमां बाँधा है। मजनू प्यार की एक ऐसी दास्ताँ है जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए बेहतरीन पैकेज साबित होगा ।

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मजनू के निर्माता हैं तिलोक कोठारी और किरण शेरगिल ।फ़िल्म मजनू के सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा , फ़िल्म के लेखक हैं सभा वर्मा जिसे निर्देशित किया है सुजाद इक़बाल खान ने । फ़िल्म के गीत लिखे हैं गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने जिन्हें संगीत से सजाया है गुरमीत सिंह ने । फ़िल्म के डीओपी हैं इक़बाल सिंह मेहरोक । फ़िल्म मजनू के कलाकार हैं प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि , गुरप्रीत भंगू, मलकीत रॉनी,शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा, बब्बर गिल और रणधीर टण्डन । फ़िल्म मजनू आगामी 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी । यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: