Entertainment

राम चरण की पत्नी उपासना ने राष्ट्रपति मुर्मू से की मुलाकात,ग्लोबल स्पिरिचुअलिटी महोत्सव में बेटी संग हुईं शामिल

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। वहीं, उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भी सोशल एक्टिविटीज में बिजी है। हाल ही में वे ग्लोबल स्पिरिचुअलिटी महोत्सव में शामिल हुईं। इस महोत्सव में उपासना की मुलाकात भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से हुई।उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्लोबल स्पिरिचुअलिटी महोत्सव की कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर में उपासना को राष्ट्रपति के साथ नज़र आ रही हैं। दोनों महिलाएं एक-दूसरे को हाथ जोड़कर अभिवादन करती दिखाई दे रही हैं।

महोत्सव की तस्वीर शेयर करते हुए उपासना ने कैप्शन में लिखा है, ‘आज आंतरिक और विश्व शांति के लिए हार्टफुलनेस – ग्लोबल स्पिरिचुअलिटी महोत्सव में भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी और मेरी बेटी क्लिनकारा कोनिडेला से मिलकर वास्तव में खुशी हुई। धन्यवाद कमलेश दाजी, आप वास्तव में दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं. मुझे बस अपने बच्चे को सभी सकारात्मकता का अनुभव कराना और उसे अपनाना थासंस्कृति मंत्रालय और हार्टफुलनेस की ओर से ग्लोबल स्पिरिचुअलिटी महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह महोत्सव 14 जनवरी से शुरू होकर 17 मार्च तक हैदराबाद स्थित हार्टफुलनेस के मुख्यालय कान्हा शांति वनम में चलेगा।

इससे पहले उपासना उत्तर प्रदेश का दौरा करने गई थी, जहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। उन्होंने अयोध्या में अपोलो हॉस्पिटल का उद्घाटन किया था। साथ ही, रामलला का दर्शन भी किया था।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: