Varanasi

काशी की जनता सड़कों पर उतर कर अपने प्रिय प्रधानसेवक का स्वागत करेगी :सुनील बंसल

यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का चुनाव है,भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का चुनाव है : सुनील बंसल

वाराणसी । काशीवासियों का यह सौभाग्य है कि पिछले दस सालों से काशी का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भी काशी को ही चुना है। इसलिए काशी की जनता सड़कों पर उतर कर अपने प्रिय सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत करेगी। उक्त बातें राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कैंट विधानसभा के कार्यकर्ताओं को महमूरगंज स्थित तुलसी उद्यान कार्यालय तथा दक्षिणी विधानसभा के कार्यकर्ताओं को पिपलानी कटरा स्थित सरोजा पैलेस पर संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि आगामी 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी आ रहे हैं। उनके अभूतपूर्व स्वागत के लिए काशी की जनता लालाइत है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरा आवाह्न है कि आप लोगों के घर जाकर प्रधानमंत्री के आगमन की जानकारी दें और लोगों को रोड शो में आने के लिए निमंत्रित करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी काशी के विकास के लिए अनेकों कार्य किए हैं। आज काशी पूरी तरह से बदल चुकी है।

उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ताओं की जिस प्वाइंट पर ड्यूटी लगे, उस प्वाइंट पर कुछ नया प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि काशी स्वयं में मिनी इंडिया है, यहां अनेकों प्रदेश के लोग निवास करते हैं। इसलिए प्रधानमंत्री के रोड शो के दौरान काशी में मिनी इंडिया के दर्शन हों, इसके लिए अलग अलग पॉइंट्स पर अलग अलग राज्यों के लोग अलग अलग परिधानों में स्वागत करते हुए दिखाई दें।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नामांकन के पश्चात हमें 15 दिनों का समय मिल रहा है। इन 15 दिनों में हमें घर घर जाकर संपर्क करना है और साथ ही बीजेपी समर्थकों को एकजुट करना है। कहा कि 80 फीसदी से ज्यादा मतदान कराना हमारी जिम्मेदारी है। 80 प्रतिशत से ज्यादा मतदान होगा तभी ऐतिहासिक विजय दिलाने में हमें सफलता मिलेगी। नए वोटरों से मिलकर उन्हें बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील करना हमारी जिम्मेदारी है। 2047 तक विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व और ऐतिहासिक सफलता दिलानी होगी।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण ही हम वैश्विक मंच पर पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरे हैं और निकट भविष्य में हम तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सके इसके लिए हमें प्रधानमंत्री मोदी जैसा दूरदर्शी नेता चाहिए। कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं को आगामी 1 जून को सुबह सात से दस बजे के बीच में ही अपना , अपने परिवार का और अपने पड़ोसियों का भी मतदान कराना है। इस तरह हम सुबह सवेरे ही एक लाख से ज्यादा मतदाताओं का मतदान कराने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।

कैंट विधानसभा में रही उपस्थिति
वाराणसी लोकसभा समन्वयक अश्विनी त्यागी, क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, कैंट विधानसभा प्रभारी सुभाष कुशवाहा, अशोक पटेल, अभिषेक मिश्रा, क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर,शैलेंद्र मिश्रा सहित कैंट विधानसभा के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

दक्षिणी विधानसभा
दक्षिणी विधानसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि यह चुनाव विकसित भारत का चुनाव है, मोदी जी की गारंटी पूरा करने के लिए, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का चुनाव है। कहा कि मोदी जी की हैट्रिक में दक्षिणी विधानसभा का बड़ा योगदान होने वाला है। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर कहा कि आगामी 13 मई को मोदीजी की काशी अपने प्रधानसेवक के स्वागत में नया इतिहास रचने जा रही है।कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक नीलकंठ तिवारी ने,संचालन आलोक श्रीवास्तव एवम धन्यवाद ज्ञापन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने दिया।

दक्षिणी विधानसभा में इनकी रही उपस्थिति
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल,क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल, पूर्व विधायक जगदीश पटेल, लोकसभा प्रभारी डॉ.सतीश द्विवेदी, जिला व महानगर प्रभारी एमएलसी अरूण पाठक, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, दक्षिणी विधानसभा चुनाव संयोजक तुलसी सुब्रमण्यम जोशी, विधानसभा प्रभारी बृजनंदन सिंह, डॉ वीरेंद्र प्रताप सिंह, सतीश पांडेय, वैभव कपूर, महानगर मीडिया प्रभारी किशोर सेठ, गोपाल जी गुप्ता, संदीप चौरसिया, नलिन नयन मिश्र सहित दक्षिणी विधानसभा के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: