Crime

फर्रुखाबाद में सड़क हादसों में पांच मरे, पांच घायल

फर्रुखाबाद : उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हुये सड़क हादसों में एक बालिका समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये।पुलिस सूत्रों ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में देर शाम कानपुर रोड पर पाल गेस्ट हाउस के समीप दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में चार युवकों की मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान बृजमोहन (24), अजय (18), महेंद्र (18) तथा अंकित (16) के तौर पर की गयी है जबकि आशीष कुमार (19) को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।एक अन्य हादसा शमशाबाद थाना क्षेत्र में शाम पौने सात बजे हुआ जब फैजबाग मार्ग पर बाइक और पिकअप से भिडन्त में एक मासूम को मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये।उन्होने बताया कि एटा जिले के जशरथपुर क्षेत्र में ग्राम बलीपुरा निवासी मोहित पत्नी उपासना व दो वर्षीय बच्ची नव्या के साथ फर्रुखाबाद जिले के शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नैगुआ अपनी ससुराल जा रहा था।

इसी दौरान एक दूसरा मोटरसाइकिल सवार अजय (30) अपनी पत्नी ज्योति व साली पूनम के साथ शमशाबाद से फैजाबाद की तरफ आ रहे थे। इस बीच पिकअप शमशाबाद की ओर आ रही थी जिसके चालक ने मोहित की बाइक को टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक चालक व पत्नी तथा बच्ची के साथ नीचे गिर पड़े ।इसी बीच दूसरी मोटरसाइकिल की पिकअप से भिडन्त हो गई। इस सड़क हादसे एक मोटरसाइकिल सवार दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: