Crime

रायपुर की ट्रेनी एयर होस्टेस की मुंबई में मिली लाश

मुंबई/रायपुर । छत्तीसगढ़ की रहने वाली ट्रेनी एयर होस्टेस की संदिग्ध हालत में मुंबई के पवई स्थित फ्लैट में लाश मिली है।युवती के गले में जख्म के निशान है। युवती फ्लैट में अपनी दीदी के साथ रहती थी। पुलिस आशंका जता रही है कि चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। फिलहाल मामाले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात मुंबई के पवई थाने पुलिस को सूचना मिली थी कि मरोल इलाके के एनजी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में 26 वर्षीया एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।फ्लैट में युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। युवती के गले में चोट के गहरे निशान भी थे। पुलिस जांच में युवती की पहचान रायपुर राजेंद्र नगर निवासी रूपल ओगरे के रूप में हुई। रूपल का कुछ दिनों पहले ही चयन हुआ था। रूपल एक ट्रेनी होस्टेस थी।

बताया जा रहा है कि रूपल अपनी बड़ी बहन और बाॅयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों पिछले एक सप्ताह से अपने गांव गए हुए थे। फिलहाल मुम्बई पुलिस ने घटना की जानकारी मृतिका के परिजनों को दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है। साथ ही मृतिका के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।(वीएनएएस)

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button