Crime

जन्मदिन पार्टी में पार्षद को दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला

ग्वालियर । शहर के मुरार थाना क्षेत्र में पार्षद की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पार्षद जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचा था, इसी दौरान उसके दोस्तों से विवाद हो गया और उसके दोस्तों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है, इसमें से एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उस पर पूछताछ चल रही है। उधर मृतक के स्वजनों ने गुरूवार को चक्का जाम कर दिया स्वजनों की मांग है कि आरोपितों के घर बुलडोजर चलाया जाए। इधर शैलू के स्वजनों सहित स्थानीय लोगों ने मुरार थाने के बाहर जाम लगाकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया है।

मुरार थाना प्रभारी ने बताया कि मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बुधवार-गुरूवार की दरम्यिानी रात गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पी इसके बाद आपस में विवाद हो गया तो पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। उस पर लाठी और डंडों से वार किया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा।

इसी दौरान पार्षद शैलेंद्र कुशवाहा की मौत हो गई। उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुरुवार सुबह स्वजनों ने मुरार इलाके में चक्का जाम कर दिया। स्वजनों का कहना है कि तत्काल आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। पुलिस ने पांच आरोपियों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

परिजनों ने थाने के बाहर लगाया जामः पार्षद की हत्या के बाद आक्रोशित स्वजनों ने मुरार थाने के बाहर जाम लगा दिया। उनके साथ सैकड़ों स्थानीय लोग भी शामिल थे। सभी लोग आरोपितों को पकड़ने व उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे थे। मौके पर पुलिस के अफसर पहुंच गए थे और स्वजनों को समझाबुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे थे।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: