Crime

हमलावरों ने गोली मारकर की सपा नेता की हत्या

गाजीपुर। हौसला बुलंद हमलावरों ने बुधवार की दोपहर दिनदहाड़े सपा नेता को उस समय गोली मार दी, जब वे बच्चे की फीस जमा कर वापस अपने घर जा रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।यह घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला गांव की पुलिया के पास लबेरोड घटी।

मिली जानकारी के अनुसार, अतरसुआ निवासी चालीस वर्षीय अमलधारी यादव अपने परिवार संग शहर के भुतहिया टांड की शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। सुबह वह बच्चों की फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल में गए थे। उसके बाद वह वहां से बुलेट मोटरसाइकिल से अतरसुआ स्थित अपने घर जा रहे थे‌, तभी हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली की आवाज पर आसपास के लोग मौकये वारदात पर पहुंचे और लहुलुहान अमलधारी यादव को न्यू पीएचसी पहुंचाया जहां से चिकित्सक ने उनकी गंभीर स्थिति को देखकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सैदपुर रेफर कर दिया। मरीज की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। घायलावस्था में वाराणसी जाते समय औड़िहार में ही अमलधारी यादव का निधन हो गया‌।

घटना से मर्माहत परिजन एवं ग्रामीण शव लेकर करीब डेढ़ बजे रामपुर बंतरा तिराहे के पास पहुंचे और गाजीपुर-वाराणसी मुख्य सडक को जाम कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गये।इसकी सूचना मिलते ही ईलाकाई थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। अधिकारियों ने सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए। हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन पर घंटों बाद करीब पौने चार बजे जाम समाप्त हुआ और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: