Crime

अर्जुनगंज हादसे के घायलों में 2 की मौत,सीएम ने परिजनों को बंधाया ढांढस

सीएम योगी ने ट्रामा में भर्ती एक-एक मरीज का जाना हाल, डॉक्टरों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश.सीएम बोले-मरीजों के इलाज में न हो कोई कमी, खाने-पीने का भी रखें विशेष ख्याल .

  • सड़क हादसे के घायलों को देखने केजीएमयू पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  • सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों के परिजनों को 50-50 हजार अनुग्रह राशि देने की घाेषणा की

लखनऊ : अर्जुनगंज में मरी माता मंदिर के पास हुए सड़क हादसे में घायलों को देखने और उनका हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केजीएमयू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से केजीएमयू के क्रेटिकल केयर मेडिसिन और क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती मरीजों के इलाज से संबंधित जानकारी हासिल की। वह वार्ड में भर्ती एक-एक मरीज के पास गये और उनसे बातचीत की। अर्जुनगंज बाजार के पास शनिवार शाम को कुत्ते को बचाने में एंटी डेमो वाहन अनियंत्रित होकर दो कारों से टकरा गया। हादसे में पांच पुलिसकर्मियों समेत 15 लोग घायल हो गए थे। घायलों को केजीएमयू के ट्राॅमा सेंटर और लोहिया अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां दो घायलों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय प्रिया और 32 वर्षीय नीलम की मौत हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के चलते हुई है।

आप घबराएं नहीं, आपके मरीज का अच्छे से अच्छा किया जा रहा इलाज: सीएम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भर्ती घायल मरीजों से पूछा कि इलाज से संबंधित कोई परेशानी तो नहीं हो रही है। पहले से आराम तो है। इस पर मरीजों ने उन्हें बताया कि डॉक्टर उनका समुचित इलाज करने के साथ लगातार मॉनीटरिंग भी कर रहे हैं। वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी ने केजीएमयू के डॉक्टरों को निर्देश दिया कि मरीजों के इलाज कोई कमी न हो, इसका विशेष ख्याल रखा जाए। साथ ही उन्हें खाने-पीने की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मरीजों का हाल-चाल जानने के बाद उनके तीमारदारों और रिश्तेदारों से भी बातचीत की। सीएम योगी ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके मरीज का अच्छे से अच्छा इलाज किया जा रहा है। सभी पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, सरकार उनके साथ है। उन्होंने तीमारदारों से कहा कि अगर उन्हें कोई समस्या होती है तो वह अस्पताल प्रशासन को तुरंत बताएं। उनकी हर समस्या का तत्काल समाधान किया जाएगा।

इस दौरान प्रमुख सचिव (गृह) संजय प्रसाद, डीजीपी प्रशांत कुमार, केजीएमयू कुलपति डॉ. सोनिया नित्यानंद, केजीएमयू के सीएमएस डॉ. वीके ओझा, ट्रामा के सीएमएस डॉ. प्रेमराज, चीफ प्रॉक्टर डॉ. क्षितिज, डॉ. अविनाश, पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर, जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार आदि मौजूद रहे।

इलाज के दौरान दो घायलों की मौत, सीएम ने परिजनों को बंधाया ढांढस

केजीएमयू में इलाज के दौरान दो घायलों की रविवार सुबह मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्हाेंने मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाया और दो-दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। इसके अलावा घायलों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये सहायता राशि देने का ऐलान किया।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: