Varanasi

बरेका व्यापार मंडल की महिला सदस्यों ने कमल के फूल की मेंहदी रचाकर मोदी के लिए वोट मांगा

वाराणसी : बरेका व्यापार मंडल वाराणसी की महिला सदस्यों ने बरेका पश्चिमी बाजार परिसर में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनूठे अंदाज को अपनाया और अपने हाथों में कमल के फूल की मेंहदी रचाकर मोदी जी को वोट देने की अपील की। प्रदेश मंत्री अर्चना मिश्रा ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने काशी के विकास को नए आयाम दिए हैं।काशीवासियों को रोजगार के अनेकों साधन उपलब्ध कराए हैं।आज काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण के पश्चात पूरी दुनिया से लोग काशी आ रहे हैं। जिसका सीधा फायदा काशी की जनता को मिल रहा है।आज रिक्शा चालक से लेकर होटल व्यवसाई तक की आय में भारी वृद्धि हुई है।

कहा कि आज मोदी और योगी सरकार में महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। आज आधी रात को भी महिलाएं निडर होकर घर से बाहर निकलती हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम जनमानस की सोच को पूरी तरह से बदला है। आज भ्रूण हत्या बंद हुई है और लोग बेटियों को भी बेटों के समान मान रहे हैं।

इनकी रही उपस्थिति

कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा ने किया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमन सोनकर,व्यापार मंडल की संरक्षिका योगिता तिवारी,बरेका व्यापार मंडल की महिला अध्यक्ष बीना सिंह,अखिलेश पाठक,मदन साहू,राजेश,रमेश सिंह, राजनारायण,नवीन सिन्हा,सीता जी,शीला चतुर्वेदी ,चांदनी,प्रिया, जया केशरी नीरु, शशी सुमन राजमणी,सुषमा आदि भारी संख्या में महिला पुरुष दुकानदार एवं प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button