CrimeNewsState

मां, बेटी समेत तीन लोगों की हत्या

दुर्ग, जनवरी । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने एक घर से महिला और उसकी बेटी समेत तीन लोगों के शव बरामद किए हैं। पुलिस ने इस संबंध में महिला के पति को हिरासत लिया है।

दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के भिलाई शहर के तालपुरी कालोनी में पुलिस ने मंजू सूर्यवंशी (लगभग 30 वर्ष), मंजू की बेटी (लगभग एक माह) और एक अज्ञात पुरूष (लगभग 35 वर्ष) के शव बरामद किए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार की सुबह कथित रूप से मंजू के मोबाइल फोन से उसकी मां को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर कहा “तुम्हारी बेटी और दामाद जल रहे हैं, आकर देख लो।”

उन्होंने बताया कि मंजू की मां ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तब पुलिस मंजू के घर पहुंची। बाद में पुलिस ने घर से मंजू, उसकी बेटी और एक अज्ञात व्यक्ति के शव बरामद किए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंजू के हांथ पैर बंधे थे तथा मुंह में टेप चिपका हुआ था। वहीं अज्ञात व्यक्ति के मुंह में भी टेप चिपका था। मंजू और अज्ञात व्यक्ति के शव अधजली हालत में मिले हैं। पुलिस ने दोनों शव से कुछ दूरी पर एक छोटी बच्ची का शव बरामद किया है। आशंका है कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंजू की मां से पूछताछ करने पर जानकारी मिली है कि मंजू की पहली शादी लगभग 12 वर्ष पूर्व महेश साहू नामक व्यक्ति से हुई थी। कुछ वर्ष बाद महेश और मंजू अलग हो गए। दो वर्ष पूर्व मंजू की शादी रवि शर्मा से हुई।

उन्होंने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मंजू का पति रवि शर्मा लापता है। बाद में रेलवे पुलिस ने शर्मा को हमसफर एक्सप्रेस में यात्रा करते हुए उड़ीसा के राउरकेला में पकड़ लिया। शर्मा को दुर्ग लाया जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close