CrimeNewsState

राजधानी एक्स्प्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, दादरी स्टेशन पर खाली करवाई गई पूरी ट्रेन

ग्रेटर नोएडा : नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में पांच बम रखे होने के एक यात्री के दावे के बाद रेलवे ने शुक्रवार को ट्रेन को दिल्ली के पास दादरी में रोक लिया और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी। यात्री संजीव सिंह गुर्जर ने ट्वीट कर कहा कि मैं सूचित करना चाहता हूं कि नई दिल्ली से कानपुर सेंट्रल की तरफ जा रही राजधानी एक्सप्रेस (12424) में पांच बम हैं। इस पर कृपया कोई कार्रवाई जल्द की जाए।

गुर्जर ने ट्वीट के साथ रेल मंत्रालय, रेल मंत्री पीयूष गोयल, दिल्ली पुलिस और आईआरसीटीसी को टैग किया। ट्वीट पर हरकत में आते हुए आगरा के जीआरपी अधीक्षक ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर कहा कि उक्त सूचना के संबंध में सभी वरिष्ठ अधिकारियों को सतर्क किया गया है कि ट्रेन को जीआरपी पोस्ट दादरी में रोका जा रहा है और आरपीएफ तथा जीआरपी के संयुक्त प्रयासों से जांच की जा रही है।

नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली से शाम 4:10 बजे चलती है और गंतव्य स्टेशन पर अगले दिन सुबह सात बजे पहुंचती है। इस घटनाक्रम पर और ब्योरे का इंतजार है। ट्रेन में बम खबर से यात्रियों में भी हड़कंप मच गया। यात्री अब जल्दी से ट्रेन की तलाशी होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि जल्दी से जल्दी वो अपनी यात्रा को जारी रख सके। हालांकि बम की सूचना मिलने के संबंध में रेलवे की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। भारी संख्या में आरपीएफ और रेलवे के स्टाफ ट्रेन की तलाशी लेने में जुटे हुए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close