State

थाने में अश्‍लील हरकत करते वीडियो में कैद हुए इंस्पेक्टर पर एसपी ने रखा 25 हजार का इनाम

भटनी, देवरिया । जनपद के कई थानों पर थानेदार के रूप में तैनात रहे निलंम्बित इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव का विवादों से नाता पुराना है। समझ में नही आता है जो इंसान वर्दी पहन कर जनता की सेवा का व्रत लेता है, प्रण लेता है, वह इतना नीचे कैसे गिर सकता है। वर्दी पहनी जाती है जनता की सेवा करने के लिए, जनता की रक्षा के लिए लेकिन कुछ गलत व दुषित मांसिकता के लोग इसका गलत ही फायदा उठा लेते है।

मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा था इस वीडियों में भटनी थाने के प्रभारी निरीक्षक अपने कार्यालय में बैठा है, तभी दो महिलाएँ आती है उससे अपनी बात कहती है, इंस्पेक्टर उनसे बात करते करते आपत्तिजनक स्थिति में आ जाता है। दूसरी महिला उसकी वीडियों बनाती जा रही है वह उसे भी बुलाता है मगर वह महिला वीडियों बनाती रहती है, दो मिनट के इस वीडियों में इंस्पेक्टर महिलाओं को न्याय दिलाने की बात भी कहता है। जानकारी यह भी है की यह इंस्पेक्टर एक दूसरे थाने से शनिवार को ही निलंम्बित किया गया था। लेकिन इतनी जल्दी दुसरे थाने का प्रभारी बना दिया गया ।

 

फरार इंस्पेक्टर पर 25 हाजर का इनाम घोषित

देवरिया जिले के भटनी थाने में महिलाओं के सामने आपत्तिजनक हरकत करते वीडियो में कैद हुए निलंम्बित इंस्‍पेक्‍टर भीष्‍मपाल सिंह यादव पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। उनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने मंगलवार को उनके खिलाफ भटनी थाने में ही मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया था। भीष्‍मपाल सिंह यादव के खिलाफ भटनी थाने में भारतीय दण्‍ड संहिता की धारा-166/354ए/509 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मूल रूप से प्रदेश के एटा के रहने वाले भीष्‍मपाल सिंह यादव मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार हैं। बुधवार सुबह एसपी ने उन पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए पुलिस टीमों को उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

इस खबर को वायरल होने पर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया के भटनी थाना प्रभारी रहे भीष्मपाल सिंह यादव की तत्काल गिरफ़्तारी का दिया आदेश।
अब देखना यह है की क्या पुलिस इस विवादित इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करती है या यह इंस्पेक्टर फरार ही रहता है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close