PoliticsUP Live

भारत की सुरक्षा, विकास और विश्वास का प्रतीक है मोदी का परिवार: सीएम योगी

  • बोले-देश में एक ऐसा परिवार है, जो अपने स्वार्थ के लिए देश में सुरक्षा में लगाता है सेंध
  • सीएम बाेले, भारत के भविष्य के लिए हमें लोकतंत्र के महापर्व में बनना है सहभागी

इटावा : देश में एक परिवार ऐसा है, जो अपने स्वार्थ के लिए भारत की सुरक्षा में सेंध लगाता है। नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करता है। भ्रष्टाचार ही इनका संस्कार है। यह गरीब कल्याणकारी योजनाओं से गरीबों को वंचित करने का कार्य करते हैं। वहीं दूसरी ओर भारत की सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि के लिए काम करने वाला भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में मोदी का परिवार है। देश की विरासत, विकास और विश्वास का प्रतीक मोदी का परिवार एक बार फिर भाजपा सरकार के निर्माण की दिशा में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। इसी आह्वान के साथ इटावा की पावन धरा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हुआ है।

ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को इटावा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पटका पहनाकर सम्मानित किया। इसके अलावा इटावा के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया, कन्नौज सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक तथा योगी सरकार के मंत्री-मैनपुरी के लोकसभा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने अंगवस्त्र भेंटकर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया।

भारत के भविष्य के लिए करना है वोट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दो चरण संपन्न हो चुके हैं। वहीं तीसरे चरण के लिए 7 मई और चौथे चरण के लिए 13 मई को वोटिंग होगी। ऐसे में आप सभी को लोकतंत्र के महापर्व में सहभागी बनकर भारत के भविष्य के लिए चुनाव में वोट करना है। सीएम योगी ने कहा कि इटावा में लोग कहते थे कि अयोध्या में एक भी परिंदा पर नहीं मार सकता है, लेकिन आज अयोध्या में रामलला विराजमान हो गये हैं। वह हम सभी को दर्शन दे रहे हैं। यह हम सबके जीवन में एक नया भोर है क्योंकि इससे पहले यहां क्या स्थिति थी, आप सभी अच्छे से जानते हैं। प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े हुए थे। प्रदेश में अराजकता और गुंडागर्दी का माहौल था। इसकी वजह से हमारी बहू-बेटियां और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। नए भारत में आज हर तरफ सुरक्षा है। सभी को सम्मान भी मिल रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए विकसित भारत की संकल्पना में आप सभी को सहभागी बनना है।

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button