Entertainment

आम्रपाली दुबे हुई कोरनटाइन तो निरहुआ ने रचा ली अक्षरा संग शादी

मुंबई : भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने शादी कर ली। निरहुआ ने ये शादी तब की, जब आम्रपाली दुबे को कोराना हो गया और वे कोरोनटाइन हो गई हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में निरहुआ का अक्षरा के साथ शादी की बात पूरे इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

निरहुआ और अक्षरा की शादी वाकई चौकाने वाली है, लेकिन ये पूरा माजरा फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के सेट का है। जहां निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं। हालांकि एक वीडियो में निरहुआ शरमा भी रहे हैं। लेकिन बात जब फिल्‍म की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है। यही निरहुआ और अक्षरा ने किया।

इसको लेकर निरहुआ ने कहा कि फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक पारिवारिक सिनेमा है। इसमें शादी – संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है। इसमें एक सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है। उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगी और फिल्‍म को भी दर्शक पूरा इंजॉय करेंगे। इस फिल्‍म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं। अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी।

बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लि० के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा, सह निर्माता अनिता शर्मा व पदम सिंह है। जबकि निर्देशक है पराग पाटिल।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: