Varanasi

मैं तीसरी बार काशी के अपने बहनों और भाइयों की सेवा के लिए तत्पर हूं : प्रधानमंत्री

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार काशी के बहनों और भाइयों की सेवा के लिए तत्पर होने की बात कहते हुए उन पर निरंतर विश्वास करने के लिए पार्टी के करोड़ों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं को नमन किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें तीसरी बार वाराणसी से लोकसभा का उम्मीदवार बनाने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद भी कहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा उम्मीदवारों की जारी सूची में उन्हें फिर से वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाने के लिए धन्यवाद व्यक्त करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मैं भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं और मुझ पर निरंतर विश्‍वास करने के लिए पार्टी के करोड़ों निस्वार्थ कार्यकर्ताओं को नमन करता हूं। मैं तीसरी बार काशी के अपने बहनों और भाइयों की सेवा के लिए तत्पर हूं।प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि 2014 में, मैं लोगों के सपनों को पूरा करने और सबसे गरीब लोगों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ काशी गया था। पिछले दस वर्षों में हमने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और बेहतर काशी की दिशा में काम किया है। ये प्रयास और भी अधिक शक्ति से जारी रहेंगे। मैं काशी के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार भी व्यक्त करना चाहता हूं, जिसे मैं बहुत महत्व देता हूं।

मोदी ने पार्टी के सभी उम्मीदवारों को भी बधाई देते हुए एक्स पर अपने अगले पोस्ट में कहा कि हमारी पार्टी ने कुछ सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और बाकी सीटों की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी। मैं उन सभी को बधाई देता हूं, जिन्हें हमारी पार्टी के उम्मीदवारों के रूप में नामित किया गया है और उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।हम सुशासन के अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों के पास जा रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रगति का लाभ सबसे गरीब लोगों तक पहुंचे। मुझे यकीन है कि भारत के 140 करोड़ लोग हमें फिर से आशीर्वाद देंगे और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने और एक विकसित भारत बनाने में हमें और भी ताकत देंगे।(वीएनएस )

पीएम मोदी को वाराणसी संसदीय सीट से तीसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपाजनों ने मनाया जश्न

पीएम का वाराणसी से चुनाव लड़ना काशी समेत पूरे प्रदेश के लिए गर्व की बात:योगी आदित्यनाथ

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: