Entertainment

ग्लोबल स्टार रामचरण ने आरसी 16 की हुई शुरुआत उनका साथ देंगी धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर

राजामौली की एपिक फिल्म आरआरआर में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद ग्लोबल स्टार राम चरण की फैन फॉलोइंग और स्टारडम दुनिया भर में बढ़ गया है। वह वर्तमान में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित राजनीतिक थ्रिलर “गेम चेंजर” के फिल्मांकन में व्यस्त हैं।आज तेलुगु फिल्म उद्योग की नामी हस्तियों की उपस्थिति के बीच, राम चरण अगले प्रोजेक्ट, आरसी 16 के बहुप्रतीक्षित लॉन्च का प्रतीक है, जिसमें इंटरनेशनल प्रशंसित टीम शामिल है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार के शिष्य बुची बाबू सना करेंगे, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म “उप्पेना” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। RC16 दर्शकों को ग्रामीण, भावनात्मक और देहाती जर्नी पर ले जायेगा।

प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। जो निश्चितरूप से आप को चिरंजीव और श्रीदेवी की याद दिलाएगी। आपको बता दें कि इन दोनों कलाकारों के माता पिता भी अतीत में सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। आरसी16 के लॉन्च समारोह में विशिष्ट अतिथि मेगा स्टार चिरंजीवी, स्टार निर्देशक शंकर, जाने-माने फिल्म निर्माता सुकुमार, प्रसिद्ध निर्माता अल्लू अरविंद, दिल राजू, सिरीश, बोनी कपूर, साहू गरपति, राम अचंता, विधायक रवि गोट्टीपति, सीथारा के वामसी, यूवी क्रिएशन्स वामसी कृष्णा रेड्डी और अन्य उपस्थित थे।

सुबह 10:10 बजे भव्य तरीके से पारंपरिक पूजा समारोह के साथ फिल्म की शुरुआत की गई । मशहूर निर्माता अल्लू अरविंद ने निर्देशक बुची बाबू सना को बाउंड स्क्रिप्ट सौंपी। राम चरण की फिल्म गेम चेंजर का निर्देशन कर रहे स्टार निर्देशक शंकर ने बोनी कपूर और अनमोल शर्मा के साथ कैमरा रोल किया और मेगा स्टार चिरंजीवी द्वारा क्लैप बोर्ड दिए जाने के बाद राम चरण और जान्हवी कपूर का पहला शॉट निर्देशित किया।

निर्देशक बुची बाबू सना ने फिल्म के लॉन्च पर विशेष रूप से मेगा स्टार चिरंजीवी के प्रति अत्यधिक आभार व्यक्त करते हुए कहा, ” उपस्थित सभी लोग, विशेषकर मेगा स्टार चिरंजीवी का स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। मुझे स्वीकार करना होगा कि मैं सम्मानित अतिथियों और मेरे सम्मानित गुरु सुकुमार से अभिभूत हूं। रंगस्थलम के सहायक निर्देशक के रूप में, मुझे मिले इस अविश्वसनीय अवसर के लिए मैं राम चरण का आभार व्यक्त करता हूं। मैं निश्चितरूप से इस फिल्म में पूरी जान लगा दूंगा।”

रूबेन्स जैसी अन्य प्रसिद्ध प्रतिभाएँ टीम का हिस्सा हैं बुची बाबू इस बात से आश्चर्यचकित थे कि ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान उनकी दूसरी फिल्म के लिए भी म्यूजिक कंपोज करेंगे, और इसे एक सपने के सच होने जैसा बताया, राम चरण, सुकुमार, नवीन और सतीश को धन्यवाद। उन्होंने इस परियोजना के एक हिस्से के रूप में जान्हवी की कल्पना की और इसे साकार करने के लिए अपने गुरु सुकुमार के प्रति आभार व्यक्त किया।

बदले में, सुकुमार ने बुची बाबू की महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की, विजय सेतुपति को कास्ट करने और राम चरण और ए.आर. रहमान के साथ सहयोग करने में उनके साहसिक निर्णयों पर प्रकाश डाला। सुकुमार ने मजाक करते हुए कहा , “मैं अक्सर मजाक करता हूं कि मैं गुरु बन गया क्योंकि मैंने गणित पढ़ाया। लेकिन सच कहूं तो, बुच्ची ने मुझसे कुछ नहीं सीखा। वह हमेशा आशंकित रहता है।” उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट में बुची के अटूट विश्वास और उनके परिश्रम की प्रशंसा की।

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने सिनेमा के प्रति बुच्ची बाबू के जुनून की प्रशंसा की, गीतों के लिए उनके विस्तृत कथानक बिंदुओं और उनके संक्रामक उत्साह का उल्लेख किया। उन्होंने पूरी टीम और राम चरण को शुभकामनाएं दीं।राम चरण ने सिनेमा के प्रति बुची बाबू के अपार प्रेम को स्वीकार करते हुए उनके साथ काम करने और ए.आर. रहमान के साथ सहयोग करने पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने जान्हवी कपूर के साथ काम करने को लेकर भी उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जगदेका वीरुडु अतिलोका सुंदरी की पुरानी यादों को याद करते हुए कई लोग मुझे जान्हवी कपूर के साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।”

इस परियोजना का हिस्सा बनकर रोमांचित जान्हवी कपूर ने बुची सर को उनसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद दिया और टीम के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।निर्माता बोनी कपूर ने और अधिक तेलुगु फिल्में बनाने की उत्सुकता व्यक्त की, खासकर राम चरण द्वारा दिए गए अवसर के साथ। उन्होंने बुची बाबू के जुनून की सराहना की और उप्पेना को हिंदी में बनाने में रुचि व्यक्त की।निर्माता नवीन ने बुची बाबू की कहानी कहने के कौशल पर प्रकाश डालते हुए और फिल्म की भारी सफलता की भविष्यवाणी करते हुए कलाकारों के प्रति आभार व्यक्त किया।

आरसी 16 का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित तकनीकी दल हिस्सा होगी । डबल ऑस्कर विजेता एआर रहमान आरसी16 के संगीतकार के रूप में दो दशकों के बाद टॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु “रंगस्थलम” में अपने सफल सहयोग के बाद राम चरण के साथ फिर से जुड़े।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button