Entertainment

फ्रॉम देसी शीक टू वेस्टर्न एलिगेंस: राशि खन्ना डेज़ल्स इन एव्री एनसेम्बल!

एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अनगिनत ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस के साथ खुद को एक वर्सेटाइल पावरहाउस के रूप में साबित किया है। लेकिन ऑफ-स्क्रीन, वह एक फ़ैशनिस्टा भी हैं, जो हमेशा अपने फ़ैशन गेम को लेकर चर्चा में रहती हैं। एलिगेंस की झलक दिखाने वाली साड़ियाँ पहनने से लेकर आकर्षक गाउन पहनने तक, राशि खन्ना एक ऐसी स्टनर हैं, जो कुछ स्टाइलिश फैशन गोल्स को सेट करने में कभी असफल नहीं होती हैं। यहाँ उनके वार्डरॉब की एक शानदार झलक:

ए ट्विस्ट टू वेडनेसडे एडम लुक

राशी खन्ना इस ऑउटफिट में एक बटन के रूप में सुंदर लग रही थीं, जिसे एक्ट्रेस ने पॉपुलर करैक्टर वेडनसडे एडम के ऑउटफिट पर एक अलग टेक बताया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “वेडनेसडे एडम विद ए बेटर लिपस्टिक.”

रोकिंग द ओ-लवली ग्रीन

जब राशी ने इस खूबसूरत ओलिव ग्रीन शीयर साड़ी में अपनी तस्वीरें साझा कीं तो फैंस शांत नहीं रह सके। राशी ने नेकलेस या चूड़ियाँ न पहनने का चयन करके न्यूनतम रास्ता अपनाया। जहां तक ​​मेकअप की बात है, तो एक्ट्रेस को क्वाइट लक्ज़री ट्रेंड का पालन करते देखा जा सकता है!

डिशिंग रॉयल वाइब्स एंड हाऊ

राशि खन्ना ने गोल्ड साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें, वह किसी क्वीन से कम नहीं लग रही थीं। इस ऑउटफिट में रॉयल वाइब्स दिखाने वाली एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “ड्रेप्ड इन ए गोल्डन ड्रीम।”

क्लासिक, विंटेज एंड गॉर्जियस!

राशी ने इंटरनेशनल डिजाइनर अवेरो फिग्लियो की ऑउटफिट पहना था। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने मेकअप और एक्सेसरीज़ के साथ बहुत ही मिनिमलिस्ट लुक में नज़र आई और उनके हेयरस्टाइल ने फैंस को रेट्रो ऐज की याद दिला दी।

सेटिंग स्क्रीन्स ऑन फायर इन डेनिम

राशि खन्ना ने इस आइकॉनिक लुक के साथ डेनिम ट्रेंड को आग लगा दी है, जो कूल और स्टाइलिश है। एक्ट्रेस ने कुछ स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ के साथ लुक को बेहतर बनाया, जो बेहतरीन हैं। उन्होंने पोस्ट को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “डेनिम-फाइड”

काम के मोर्चे पर, राशी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह एक्टर विक्रांत मैसी के साथ अभिनय करेंगी। वह तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ में भी नजर आएंगी।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: