Crime

कार में लगी आग,दूल्हा समेत चार लोगों की जलकर मौत

झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी- कानपुर हाईवे के पारीछा ओवर ब्रिज पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ने आगे चल रही कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गयी और उसमें सवार दूल्हे समेत चार लोगों को जलकर मौत हो गयी।यह दुर्घटना शुक्रवार देर रात झांसी बड़ागांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर पारीछा ओवर ब्रिज पर हुई ।

कार से बारात एरच थानाक्षेत्र के बिलाटी गांव से बडागांव थानाक्षेत्र के छपार जा रही थी। दूसरी कार में अन्य बाराती सवार थे। दूल्हे को ले जा रही कार जैसे ही पारीछा ओवर ब्रिज पर आयी उसके पीछे चल रही डीसीएम गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार और डीसीएम में आग लग गई। हादसे को देख राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। इधर में कार में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गयी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक कार में सवार 04 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

बताया गया इस दौरान दो कार में सवार दो लोगों को कांच तोड़कर बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।मृतकों में दूल्हा आकाश अहिवार (25), दूल्हे का भाई आशीष, करीब 04 वर्षीय भतीजा मयंक और चालक भगत शामिल हैं जबकि घायलों में रवि और रमेश शामिल हैं। घायलों को मेडिकल कालेज में उपचार दिया जा रहा है। मृतक की बहन ने बताया कि आकाश की शादी थी, जिसके लिए वह बारात लेकर अपने गांव बिलाटी गांव से बड़ागांव थानान्तर्गत छपार जा रहा था।

कार में आकाश अपने भाई, भतीजे और रिश्तेदारों के साथ बैठा हुआ था। वह और अन्य रिश्तेदार पीछे से दूसरी गाड़ी से आ रहे थे। तभी डीसीएम ने उसके भाई की गाड़ी पर पीछे से टक्कर मारते हुए चढ़ा दी। इसके बाद कार में आग लग गयी उसके दोनों भाई और भतीजे व ड्राईवर की जिंदा जलकर मौत हो गई।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती में कराया। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: