Crime

चित्रकूट में सड़क हादसे में पांच मरे,छह घायल

चित्रकूट : उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के रैपुरा क्षेत्र में मंगलवार को रोडवेज बस और बोलेरो के बीच भिड़ंत में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच यात्रियों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर ग्राम पंचायत बगरेही के पास यह हादसा उस समय हुआ जब चित्रकूट से प्रयागराज जा रही जनरथ बस प्रयागराज की तरफ से आ रही बोलेरो से टकरा गयी। सड़क हादसे में बोलेरो सवार 11 यात्रियों में पांच की मौत हो गई है।

मरने वालों में चार एक ही परिवार के हैं। सभी घायल भी एक परिवार के बताये जा रहे हैं।मरने वालों की पहचान मध्यप्रदेश के पन्ना जिला निवासी प्रताप पटेल (45),पुत्री आंकक्षा (10),पुत्र सनत (12), रामबाई (35) और बांदा जिला निवासी जगजीत कुशवाहा (52) के तौर पर की गयी है।घटनास्थल पर पहुंचकर जिला अधिकारी अभिषेक आनंद व पुलिस अधीक्षक बृंदा शुक्ला ने गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल में भर्ती घायलों की बारे में जानकारी लेने भी पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो की घटनास्थल पर, दो जिला अस्पताल लाते समय और एक यात्री की रामनगर अस्पताल में मृत्यु हुई है। इसके अलावा घायल चार यात्रियों को प्रयागराज रिफर किया गया है जबकि दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बस का एक यात्री भी मामूली घायल हुआ है। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: