State

सीएए को लेकर फैलाया जा रहा है भ्रम

blank

गोष्ठी कर लोगो को किया गया जागरूक
वाराणसी , जनवरी l सीएए के खिलाफ पूरे देश में एक भ्रम का वातावरण फैलाया जा रहा है। उसको लेकर कई जगह हिंसात्मक प्रदर्शन भी किए गए, एक खास वर्ग को डराया जा रहा है ।इस सब के पीछे भारत सरकार को बदनाम करने की एक बड़ी साजिश काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इससे निपटने के लिए डोर टू डोर न सिर्फ सी ए ए और एनपीआर जैसे सकारात्मक पहल को पहुंचाने का बीड़ा उठा लिया है बल्कि गोष्ठियों के माध्यम से लोगों में जागरूकता फैलाना भी शुरू कर दिया है।
आज पहली पहल वाराणसी के पत्रकारपुरम कॉलोनी से हुई जहां पर समस्त कॉलोनी के लोग गोष्ठी में भाग लिए बल्कि सीए के बारे में तफ्सील से समझे भी।
प्रमुख वक्ता के रूप में काशी प्रांत के उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने सीएए के बारे में बताया की सी ए ए एक ऐसा कानून है इससे न तो किसी की नागरिकता पर आंच आएगी और ना ही किसी खास वर्ग को इस कानून से डरने की जरूरत है बल्कि यह कानून तो भारत को मजबूती प्रदान करेगा ।
गोष्टी में भारी संख्या में लोग मौजूद थे सभी लोंगो ने अपनी बातें न सिर्फ एक दूसरे से शेयर की बल्कि अन्य लोंगो से भी बताने का संकल्प लिया ।
प्रमुख वक्ताओं में धर्मेंद्र सिंह के अलावा भाजपा के मंडल अध्यक्ष रतन मौर्य, पार्षद दिनेश यादव, शहर उत्तरी के प्रभारी अरविंद सिंह ,राकेश चतुर्वेदी, संजय प्रसाद सिंह, काशी पत्रकार संघ के महामंत्री मनोज श्रीवास्तव, डॉक्टर नागेंद्र पाठक, सहित युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अमित सिंह,पीयूष,कार्यक्रम संयोजक शिवम सिंह कटान ,उपाध्यक्ष प्रशांत पांडेय ,उपाध्यक्ष रंजन जायसवाल,कोषाध्यक्ष रजत सिंह तथा उदय प्रताप कालेज के उपाध्यक्ष सचिन सिंह,महामंत्री अमन सिंह भी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close