Crime

मजदूरों से भरी बस खाई में पलटी, 25 घायल

सीतापुर । यूपी के मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ के लिए निकली बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में 26 लोग घायल हुए हैं। बुधवार देर रात यह घटना घटी। दरअसल उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास मजदूरों को लेकर छत्तीसगढ़ जा रही एक बस घने कोहरे के चलते पलट गई। इसमें बस में सवार कम से कम 25 लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस मामले की जानकारी गुरुवार को दी है।

एक अधिकारी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के इटौरी गांव के पास यह हादसा बुधवार देर रात हुआ। उन्होंने बताया की एक निजी बस मजदूरों को ले जा रही थी, तभी खाई में पलट गई। पुलिस ने कहा कि बस में पुरुषों, महिलाओं और बच्चों सहित लगभग 60 मजदूर सवार थे। अधिकारी ने बताया कि रेउसा थाना क्षेत्र के आसपास के गांवों में रहने वाले लोग छत्तीसगढ़ में मजदूरी करने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। अधिकारी के मुताबिक, हादसे में गंभीर रूप से घायल छह लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। घायलों में से एक ने बताया कि रेउसा-तंबोर मार्ग पर इटौरी गांव के पास कोहरे के कारण एक वाहन को ओवरटेक करते समय बस सड़क किनारे खाई में पलट गई।(वीएनएस)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: