Politics

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

जौनपुर : उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।चुनावी प्रक्रिया की अंतिम घड़ी में जौनपुर सीट से घोषित उम्मीदवार श्रीकला सिंह का टिकट कटने की पुष्टि सोमवार को बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने की।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बसपा ने आज नामांकन के अंतिम दिन पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटा है, अब उनकी जगह निवर्तमान बसपा सांसद श्याम सिंह यादव पार्टी के उम्मीदवार होंगे, श्री यादव ने आज नामांकन के आखिरी दिन अपना पर्चा दाखिल किया है।कुछ दिनों पहले श्रीकला का टिकट कटने की चर्चा चल रही थी, लेकिन रविवार की शाम नगर स्थित केंद्रीय कार्यालय पर उद्घाटन करते समय बसपा कोऑर्डिनेटर घनश्याम चंद्र खरवार ने इसे अफवाह बताया था। आज सुबह एक नाटकीय घटनक्रम में श्रीकला का टिकट कटने की पुष्टि बसपा जिलाध्यक्ष संग्राम भारती ने की।

उन्होंने बताया कि श्रीकला सिंह का टिकट कट गया है अब उनकी जगह बसपा के निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव ने अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी सह जिलाधिकारी रविंद्र कुमार माँदड़ के समक्ष दाखिल किया। इनके टिकट कटने का कारण क्या है यह तो नहीं पता।जानकारी मिली है कि टिकट कटने के बाद श्रीकला ने कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। बैठक में तय किया जाएगा कि श्रीकला सिंह निर्दल चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगी या नहीं, श्रीकला ने चार दिन पहले ही पर्चा दाखिल किया था। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: