State

MP में एक और पुलिस अफसर की कोरोना संक्रमण से मौत

इंदौर, । मध्य प्रदेश के उज्जैन में पदस्थ थाना प्रभारी यशवंत पाल का कोरोना संक्रमण के चलते उपचार के दौरान मंगलवार को निधन हो गया। वह पिछले 12 दिनों से इंदौर के अस्पताल में उपचाररत थे। इससे दो दिन पहले भी इंदौर के एक थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी का निधन हुआ था।

यशवंत पाल के निधन के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया। उन्होंने लिखा, ‘दु:ख की इस घड़ी में दिवंगत यशवंत पाल जी के परिवार के साथ मैं व पूरा प्रदेश खड़ा है। शोकाकुल परिवार को राज्य शासन की ओर से सुरक्षा कवच के रूप में 50 लाख रुपए, असाधारण पेंशन, बेटी फाल्गुनी को उपनिरीक्षक पद पर नियुक्ति व स्व.पाल को मरणोपरांत कर्मवीर पदक से सम्मानित किया जाएगा।’

इंदौर के मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण जाड़िया ने मंगलवार को बताया कि यशवंत पाल की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और उनका यहां इलाज चल रहा था। आज सुबह उनका निधन हो गया।
दु:ख की इस घड़ी में दिवंगत यशवंत पाल जी के परिवार के साथ मैं व पूरा प्रदेश खड़ा है।

शोकाकुल परिवार को राज्य शासन की ओर से सुरक्षा कवच के रूप में 50 लाख रुपए, असाधारण पेंशन, बेटी फाल्गुनी को उपनिरीक्षक पद पर नियुक्ति व स्व.पाल को मरणोपरांत कर्मवीर पदक से सम्मानित किया जायेगा।
बताया गया है कि पाल उज्जैन के नीलंगगा थाने में पदस्थ थे और वे अंबर कॉलोनी की व्यवस्था खुद संभाले हुए थे। यह क्षेत्र कंटेंटमेंट एरिया था क्योंकि यहां एक व्यक्ति की कोरोना के चलते मौत हुई थी। उसके बाद पाल की तबियत बिगड़ी और उसके बाद उन्हें इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका निधन हो गया।

ज्ञात हो कि इससे पहले इंदौर के जूनी इंदौर थाने के प्रभारी देवेंद्र कुमार चंद्रवंशी की सोमवार की रात को मौत हुई थी। उन्हें भी कोरोना संक्रमण था, मगर बाद में रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close