Varanasi

अखिलेश अति पिछड़ों से करते हैं भेदभाव : संजय चौहान

भारतीय राजनीति में जनवादी पार्टी का विशेष स्थान: भूपेंद्र चौधरी

  • कहा, सपा प्रमुख सहयोगी दलों के साथ करती हैं विश्वासघात
  • सामाजिक न्याय के लिए भाजपा से मिला भरोसा, दिया समर्थन

वाराणसी : जनवादी पार्टी ने इंडी गठबंधन को करारा झटका दिया है। पार्टी के सस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने भाजपा को समर्थन दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से वार्ता के बाद यह निर्णय लिया है। समर्थन की घोषणा वाराणसी में मौजूद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी व मीडिया के समक्ष संजय चौहान ने आज महमूरगंज के तुलसी उद्यान में स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में की।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि भारतीय राजनीति में जनवादी पार्टी का विशेष स्थान है। संजय चौहान ने जनवादी विचारधारा को आगे बढ़ाया है। अति पिछड़ों के उत्थान के लिए उन्होंने कई महत्वपूर्ण विषय रखा है जिसे भाजपा सरकार प्राथमिकता पर पूरा करेगी। उनके समर्थन से एनडीए मजबूत हुआ है। उनके समर्थन का भाजपा की ओर से मै अभिनंदन करता हूँ। वहीं, संजय चौहान ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव अति पिछड़ों के साथ भेदभाव रखते हैं। वे सहयोगी दलों के साथ विश्वासघात करते हैं।

पिछड़ों की बेहतरी के लिए अखिलेश यादव की नीयत ठीक नहीं है। जनवादी पार्टी उनके लिए एक मजबूत समर्थक रही लेकिन वे धोखा देने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने चंद्रशेखर व पल्लवी को भी धोखा दिया। कहा कि भाजपा सामाजिक न्याय के लिए कार्य करती है। इसे देखते हुए भाजपा को समर्थन देने का निर्णय जनवादी पार्टी ने लिया है। कहा कि अति पिछड़ों के उत्थान के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से बात हुई है। इस बाबत कई विषय जनवादी पार्टी ने उनके समक्ष रखा है। जिसे पूरा करने के लिए उन्होंने भरोसा दिया है।

हम लोग जुड़े तो अखिलेश 41 से 111 हो गए

जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने कहा कि बीते चुनाव में जब जनवादी पार्टी व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी सपा के साथ जुड़े तो वे 41 से 111 सीट पर पहुंच गए. अबकी चुनाव में यह अति पिछड़ों के हितों से जुड़े ये दोनों दल भाजपा के साथ हो गए है. चुनाव में सपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा.

आजमगढ़ व गाजीपुर में भी विजयी होगी भाजपा

संजय चौहान ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि इस चुनाव में सपा आजमगढ़ की सभी सीटें हार जाएगी। गाजीपुर में भी सपा का यही हाल होगा। इन दोनों जिलों के अलावा पूर्वांचल की सभी सीटों पर भाजपा की जीत होगी क्योंकि, इस बार जनवादी पार्टी उनके साथ है। जिसे अति पिछड़े समाज का समर्थन प्राप्त है। इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी एवं प्रदेश सरकार के पुर्व मंत्री सतीश द्विवेदी, जिला व महानगर के प्रभारी एवं एमएल सी अरुण पाठक, महापौर अशोक तिवारी, एमएलसी धर्मेन्द्र राय,लोक़सभा के सह संयोजक राहुल सिंह, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि मुख्य रुप से उपस्थित थे!

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: