Entertainment

वाईआरएफ ने एक युवा प्रेम कहानी के लिए मोहित सूरी को साइन किया

यशराज फिल्म्स इस शैली के महारथी मोहित सूरी (आशिकी 2, एक विलेन) के साथ रचनात्मक सहयोग करके एक युवा प्रेम कहानी बनाने के लिए तैयार है! यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है।

“आदित्य चोपड़ा, जो वाईआरएफ में क्रिएटिव फोर्स हैं, अक्षय विधानी और उनकी नेतृत्व वाली टीम को हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रचनात्मक साझेदारी बनाने के लिए सशक्त बना रहे हैं। आदि के शिष्य अक्षय विधानी, व्यवसाय की इस शाखा को चलाएंगे और अपनी पहली फिल्म का निर्माण करेंगे! एक वरिष्ठ ट्रेड सूत्र ने वाईआरएफ के भीतर इस भारी सुरक्षा वाले घटनाक्रम के बारे में बताया।

“कंपनी एक युवा प्रेम कहानी का निर्माण करेगी जो आपके दिलों को छू जाएगी, और उन्होंने इस शैली के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं में से एक मोहित सूरी के साथ साझेदारी की है। मोहित ने इस शैली में बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं और वह देश के युवाओं को ध्यान में रखकर बनाएंगे और इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे!”

सूत्रों ने कहा “मोहित के पास अपने पूरे करियर में दिल छू लेने वाली रोमांटिक फिल्में बनाने का एक अद्भुत ट्रैक रिकॉर्ड है और उन्हें वाईआरएफ जैसे बैनर का समर्थन मिल रहा है, जो इस देश में अब तक देखी गई सबसे बड़ी रोमांटिक फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाना जाता है। यह संयोजन परियोजना को बेहद रोमांचक बनाता है.

सूत्र आगे कहते हैं, “आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि अक्षय विधानी एक नया रचनात्मक बिजनेस मॉडल तैयार करें, जिसके द्वारा बैनर कई फिल्म निर्माताओं के साथ सहयोग कर सके, जिन्हें शायद आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से लॉन्च और तैयार नहीं किया है। आदित्य स्टूडियो द्वारा तैयार की जाने वाली स्क्रिप्ट का मार्गदर्शन और योगदान करना जारी रखेंगे।”

अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है! वाईआरएफ और मोहित सूरी फिल्म के लिए अविश्वसनीय रूप से नए कलाकारों की घोषणा करेंगे, जिसका विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: