Entertainment

यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने फ़िल्म ‘योद्धा’ में फैंस को दी शानदार परफॉरमेंस की सौगात

‘योद्धा’ ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है और फैंस राशी खन्ना के प्रियंवदा कटियाल के किरदार की प्रशंसा करना बंद नहीं कर रहे हैं। एक सपोर्टिव वाइफ और गवर्नमेंट ऑफिसियल के रूप में एक्ट्रेस के अभिनय ने दर्शकों को प्रभावित किया है। वह अपने अभिनय को खूबसूरती और गहराई के साथ प्रस्तुत करती है और किरदार में जान फूंक देती है। सिद्धार्थ के साथ उनके रोमांटिक सीन फिल्म का मुख्य आकर्षण बनकर उभरे हैं। जब से फिल्म रिलीज हुई है, फैंस राशी पर फिल्म में ऑन-ग्राउंड ‘योद्धा’ के रूप में चमकने के लिए प्यार बरसा रहे हैं, जो एक प्लेन हाईजैक के इर्द-गिर्द घूमती है।

राशी द्वारा प्रियंवदा कटियाल का किरदार उनकी प्रतिभा का सच्चा प्रमाण है, जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करता है। इस परफॉरमेंस से वह दर्शकों पर एक अविस्मरणीय छाप छोड़ती है। इससे पहले, भूमिका के बारे में बात करते हुए, राशी ने कहा, “मुझे वह पल याद है, जब फिल्ममेकर्स सागर और पुष्कर मुझे स्क्रिप्ट सुना रहे थे। उन्होंने कहा, ‘ऐसा किरदार नहीं मिलेगा तुझे।’ इस भूमिका को खूबसूरती से गढ़ा और लिखा गया है।”

‘योद्धा’ एक एक्शन थ्रिलर है, जो सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है। ‘योद्धा’ के अलावा, राशी अगली बार हिंदी में क्रमशः ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘टीएमई’ में विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगी, जबकि उनके पास पाइपलाइन में तमिल में ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ शामिल है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: