Entertainment

‘जब मैंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया, तो रेड कार्पेट लुक न के बराबर था : सोनम कपूर

सोनम कपूर एक वैश्विक फैशन और लक्जरी आइकन हैं, जिन्हें अक्सर पश्चिम द्वारा दुनिया में भारत के सांस्कृतिक राजदूत के रूप में संदर्भित किया जाता है। बॉलीवुड में रेड कार्पेट लुक में क्रांति लाने और सभी प्रमुख वैश्विक फैशन और लक्जरी ब्रांडों के साथ अपने प्रभावशाली प्रभाव और समानता के बाद उन्होंने अकेले ही भारत में फैशन को फोकस में ला दिया है!

सोनम कहती हैं, ”मुझे फैशन पसंद है। मेरी मां एक फैशन डिजाइनर हुआ करती थीं। इसलिए, मैं फैशन से घिरी हुई थी और वैसे ही में बड़ी हुई हु। जब मैंने उद्योग में प्रवेश किया, तो मैंने देखा कि रेड कार्पेट लुक इतना आम नहीं था, वास्तव में अस्तित्वहीन था, और मैं सुंदर चीजें पहनना और रेड कार्पेट पर जाना चाहती थी । मैंने यह महसूस किए बिना ऐसा करना शुरू कर दिया कि मैं बाकी सभी से अलग हूं।”वह आगे कहती हैं, “फिल्मों और फैशन के प्रति मेरे जुनून ने मुझे वह प्रभाव पैदा करने के लिए प्रेरित किया। मैं खुद को ज्यादा गंभीरता से न लेते हुए फैशन और खूबसूरत चीजों का आनंद ले रही हूं। फैशन को मनोरंजन, पलायन माना जाता है। जीवन में सुंदरता और अच्छाई की सराहना करना महत्वपूर्ण है।”

एक वैश्विक फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम ज़ेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल थीं, जिनका 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था!यह खूबसूरत अभिनेत्री भारत में फैशन का अंतिम शब्द है क्योंकि वह अपने परिधान विकल्पों के माध्यम से पॉप संस्कृति को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करती है। काम के मोर्चे पर, सोनम के पास दो प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक बैटल फॉर बिटोरा है। अन्य परियोजना का विवरण फिलहाल गुप्त रखा जा रहा है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: