Entertainment

मेगा सीक्वल ‘गुडाचारी 2’ में एक्टर इमरान हाशमी के काम करने की चर्चा

क्या एक्टर इमरान हाशमी अदिवी शेष के साथ मेगा सीक्वल 'गुडाचारी 2' में नज़र आएंगे!

बहुप्रतीक्षित सीक्वल गुडाचारी 2 के लिए चर्चा चल रही है, जिसे एक मेगा पैन-इंडिया फिल्म माना जा रहा है और यह देश की सबसे बड़ी स्पाई फ्रेंचाइजी में से एक बनने के लिए तैयार है। ऐसा कहा जा रहा है कि बहुमुखी स्टार इमरान हाशमी आगामी स्पाई एक्शन थ्रिलर में आदिवासी शेष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

प्रीक्वल गुडाचारी में अदिवि शेष ने अभिनय किया और इसने सफलता की राह बनाई और एक ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में उभरी। अब, जैसे-जैसे सीक्वल सामने आ रहा है, एक प्रमुख बॉलीवुड अभिनेता और एक साउथ स्टार का कोलैबोरेशन प्रोजेक्ट में एक अनूठा और रोमांचक आयाम जोड़ता है। इस सीक्वल में दक्षिण और उत्तर से प्रतिभाओं को जोड़ने की संभावना न सिर्फ इसकी प्रत्याशा को बढ़ाती है बल्कि पैन-इंडिया सिनेमेटिक एक्सपीरियंस के रूप में इसकी स्थिति को भी मजबूत करती है।

इमरान हाशमी और अदिवी शेष के तालमेल की एक शक्तिशाली ऑन-स्क्रीन डायनामिक के रूप में कल्पना की जा सकती है, जो देशभर के दर्शकों को कभी न देखी हई कहानी अनुभव करवाएगी। सीक्वल का लक्ष्य गुडाचारी फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है।

जैसा कि बातचीत चल रही है, फिल्म के प्रोड्यूसर कोलैबोरेशन के बारे में आशावादी हैं और आश्वस्त हैं कि हाशमी के आने से गुडाचारी 2 में स्टार पावर और एक राष्ट्रव्यापी अपील जुड़ जाएगी। आगामी फ़िल्म सीमाओं को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है रीजनल सिनेमा, साउथ और नार्थ के बेहतरीन प्रतिभाओं और मनोरंजन को एक साथ ला रहा है।

इमरान हाशमी को आखिरी बार टाइगर 3 में एक खतरनाक विलन की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जिसने उन्हें वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में उनके शानदार अभिनय के लिए ‘एंटी-हीरो ऑफ द ईयर’ का खिताब भी दिलाया था। अब, गुडाचारी 2 के लिए अदिवि शेष के साथ उनकी टीम-अप ने उनके फैंस और फॉलोअर्स के बीच उन्हें बड़े स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है! इसके अलावा, वह नसीरुद्दीन शाह और विजय राज जैसे कुछ सबसे प्रसिद्ध सितारों के साथ वेब सोरीज़ ‘शोटाइम’ में भी दिखाई देंगे।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: