Crime

पानी का बकाया पांच सौ रुपये नहीं देने पर युवक की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली । आदर्श नगर इलाके में पानी का बकाया पांच सौ रुपये नहीं देने पर एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले में शामिल एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए हैं। युवक के घायल होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक युवक को चाकू मारे जाने की जानकारी मिली। पुलिस केवल पार्क स्थित प्राचीन मंदिर के पास पहुंची, जहां एक युवक घायल अवस्था में पड़ा था। उसपर किसी ने चाकू से हमला किया था। मौके पर पुलिस को कोई चश्मदीद नहीं मिला। पुलिस ने उसे पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जांच के दौरान मृतक की शिनाख्त केवल पार्क निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस को पता चला कि राहुल का अपने पड़ोसी आकाश से मामूली बात पर विवाद हुआ था।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर आकाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके साथ वारदात को अंजाम देने वाले एक नाबालिक को भी पकड़ लिया। नाबालिक ने राहुल पर डंडे से हमला किया था। पूछताछ में आकाश ने बताया कि वह पानी सप्लाई का कारोबार करता है। वह राहुल के घर भी पानी का सप्लाई करता था। राहुल पर पांच सौ रुपये बकाया था। राहुल पैसे देने में आनाकानी कर रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: