State

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के निजी सचिव पर लगाया मारपीट का आरोप

महिला आयोग ने मालीवाल के मामले पर दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली । दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के निजी सचिव विभव कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मालीवाल ने कहा कि उनके साथ मारपीट की गई है और ये मारपीट करने वाला कोई और नहीं बल्कि विभव कुमार हैं।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को सुबह 10 बजे कॉल कर स्वाति मालीवाल ने बताया कि विभव ने उनकी पिटाई की है। वो इस वक्त सीएम हाउस में मौजूद हैं। इस संबंध में दो दफा पुलिस को फोन किया गया था।बताया जा रहा है कि पहली कॉल में स्वाति मालीवाल ने विभव द्वारा मारपीट का आरोप लगाया और कथित तौर पर दूसरी बार फोन कर उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के निर्देश पर उन्हें पीटा जा रहा है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रोटोकॉल के तहत पुलिस सीएम हाउस के अंदर में नहीं जा सकती। हालांकि पुलिस जब सीएम हाउस पहुंची तो वहां स्वाति मालीवाल नहीं मिली। हालांकि, इस संबंध में पुलिस को अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।वीएनएस

महिला आयोग ने मालीवाल के मामले पर दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय महिला आयोग ने राज्य सभा सांसद और आम आदमी पार्टी की नेता स्वाती मालीवाल के साथ दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर कथित मारपीट पर कार्रवाई की मांग की है।महिला आयोग ने सोमवार को यहां बताया कि आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस मामले की जांच के लिये जांच दल भेजने की मांग की है। आयोग ने कहा कि इस मामले में न्याय किया जाना चाहिये और दोषियों को न्याय के समक्ष लाया जाना चाहिये।आयोग ने कहा है कि दिल्ली पुलिस को इस संबंध में एक पत्र भेजा जा रहा है, जिसमें तीन दिन के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट मांगी गयी है।इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुबह मुख्यमंत्री आवास से किसी महिला के साथ मारपीट करने के दो फोन मिले और बाद में सुश्री मालीवाल स्वयं थाने आयी, लेकिन उन्होंने इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button