State

मुख्यमंत्री काशी में , किया औचक निरीक्षण

blankमुख्यमंत्री ने रेन बसेरा का किया औचक निरिक्षण, गरीबों को बांटे कंबल

विश्वनाथ कारीडोर के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने सफाई कर्मियों सहित अन्य लोगों को दिए कंबल

सिगरा-महमूरगंज मार्ग का मुख्यमंत्री ने किया औचक निरीक्षण

चौकाघाट-लहरतारा निर्माणाधीन फ्लाईओवर के निर्माण कार्यों का मुख्यमंत्री ने किया स्थलीय निरीक्षण

निरीक्षण

वाराणसी दिसंबर । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान शुक्रवार को स्थानीय सर्किट हाउस में विकास एवं कानून व्यवस्था की बैठक करने के पश्चात मैदागिन स्थित टाउनहॉल मैदान में बनाए गए रेन बसेरा का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने रेन बसेरा में रह रहे लोगों को कंबल भी उपलब्ध कराएं। इस दौरान उन्होंने रेन बसेरा मे रह रहे लोगों से उनकी कुशलक्षेम पूछने के साथ रेन बसेरा की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।
इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन करने के पश्चात विश्वनाथ कारीडोर का निरीक्षण किया। कारीडोर के निरीक्षण के दौरान मौके पर मौजूद सफाई कर्मियों एवं अन्य लोगों को मुख्यमंत्री ने अपने हाथों से कंबल उपलब्ध कराएं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्षतिग्रस्त सिगरा-महमूरगंज मार्ग का भी निरीक्षण किया। जल निगम द्वारा इस मार्ग पर दो स्थानों पर किए गए खुदाई को भी मुख्यमंत्री ने स्पॉट पर जाकर देखा। विधायक सौरभ श्रीवास्तव द्वारा गत एक वर्षों से खुदाई होने के जल निगम द्वारा मरम्मत कार्य पूर्ण न कराई जाने तथा इसके कारण यातायात प्रभावित होने की जानकारी दी गई। मुख्यमंत्री ने इस पर गहरी नाराजगी जताई।
इसके बाद मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन चौकाघाट- लहरतारा फ्लाईओवर का स्थलीय निरीक्षण किया। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को बताया कि यह निर्माणाधीन चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर 15 जनवरी, 2020 को जन सामान्य के लिए चालू करा दिया जाएगा। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में निर्माण कार्य पर पैनी नजर रखने के साथ-साथ कार्य के दौरान सुरक्षा मानको का प्रत्येक दशा में पालन सुनिश्चित कराई जाने का निर्देश दिया। उन्होंने 15 जनवरी, 2020 को इस फ्लाईओवर को जनसामान्य को यातायात व्यवस्था हेतु सुलभ कराए जाने का निर्देश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close