Entertainment

स्टार प्लस के शो आर्टिस्टों ने बताए अपने होली प्लांस, रंगों के अपने जीवन में महत्व पर भी की खुलकर बात

देश भर में लोग रंगों के त्योहार होली को उत्साह, उमंग और खुशियों संग मनाने वाले हैं। सभी अपने अनोखे तरीके से रंगों के इस त्योहार को मनाते हैं, जो अलग-अलग संस्कृतियों और रीति रिवाजों का मिश्रण प्रस्तुत करता है। ऐसे में स्टार प्लस के शो के एक्टर्स इस साल के अपने होली के प्लांस को शेयर करने के साथ ही अपनी जिंदगी ने रंगों की अहमियत को शेयर कर रहे हैं।

शक्ति अरोड़ा (स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के ईशान)

“इस साल, मैं होली नहीं मना रहा हूं, लेकिन बेशक मैं अपने शो गुम है किसी के प्यार में परिवार के साथ मनाऊंगा, क्योंकि शो में एक होली सीक्वेंस है। होली बहुत सारी हंसी, खुशी और सभी दुखों या गलतफहमियों को भूलने का समय लेकर आता है।”

रोहित चंदेल (स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर से धवल)

“इस साल, शायद मैं होली पर शूटिंग कर रहा हूं, और अगर ऐसा हुआ तो मैं इसे अपने पंड्या स्टोर परिवार के साथ मनाऊंगा। मैं रंगों के साथ खेलना चाहता हूं और रंगों का त्योहार पूरी मस्ती के साथ मनाना पसंद करता हूं। पिछले साल की होली मैंने अलीबाग में मनाई थी। होली एक ऐसा त्योहार है जिसमें माफ़ी मांगना और भूल जाना, सारी नेगेटिविटी को पीछे छोड़ना और लोगों के जीवन में रंग और पॉजिटिविटी लाना होता है। मैं अपने सारे दर्शकों को सुरक्षित और खुशियों से भरपूर होली की शुभकामनाएं देता हूं!”

शगुन शर्मा (काशवी, स्टार प्लस के शो ये हैं चाहतें)

“अगर मैं शूट नहीं कर रही हूं, तो मैं इसे अपने परिवार के साथ मनाऊंगी, क्योंकि मुझे उनके साथ समय बिताने का बहुत कम मौका मिलता है, और सालों बाद इस साल हम सबके साथ होली मनाएंगे। मेरी होली का सबसे प्यारी याद तब की है जब मैं हिमाचल में अपने सारे कजिंस के साथ थी और हम घर-घर जाकर लोगों को ऐसे ही रंग लगाते थे। होली इस बात की याद दिलाता है कि चाहे बुराई कितनी भी बड़ी और शक्तिशाली क्यों न हो, अच्छाई और पवित्रता की हमेशा जीत जाती है। अपनी कीमत जानो; ऐसा काम करने से बचें जो आपको अपनी अच्छाई पर शक करने के लिए मजबूर करे।अच्छे रहें और बस। भगवान हमेशा हमे बैलेंस्ड रखने में मदद करते हैं! रंग हमारे जीवन में एक अहम भूमिका निभाते हैं; वे लोगों के जीवन में सकारात्मकता, उमंग और खुशी लाते हैं। मैं सबको एक सुरक्षित और खुशियाँ भरी होली की शुभकामनाएं देती हूँ।”

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: