Entertainment

सोनू सूद को मानवीय योगदान के लिए ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया

मशहूर अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित ‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ पुरस्कार मिला है। अपने निस्वार्थ प्रयासों के लिए प्रसिद्ध है, सूद ने सामाजिक कल्याण के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की है, जिसके लिए उन्हें कई प्रशंसाएं मिली हैं।

अपने धर्मार्थ संगठन, ‘द सूद फाउंडेशन’ के माध्यम से, अभिनेता ने शिक्षा के मामले में वंचितों की मदद की है, गरीबों को उनके उद्यमों को बढ़ावा देने में मदद की है और उन्होंने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट, वृद्धाश्रम निवास पर भी काम शुरू कर दिया है। समय के साथ विभिन्न समुदायों के उत्थान के लिए उनका समर्पण के लिए विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई है और व्यापक पैमाने पर व्यक्तिगत आत्म-बलिदान के प्रभाव पर जोर दिया गया है।

‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ सम्मान सूद की परिवर्तन को प्रभावित करने की शक्ति को बढ़ाता है और सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति उनके योगदान को दर्शाता है। उनकी पहल ने न केवल तत्काल राहत प्रदान की है, बल्कि विपत्ति के समय में सामूहिक कार्रवाई और एकजुटता को भी प्रेरित किया है। अपने निरंतर कार्यों के माध्यम से, सोनू सूद मानवतावाद के सार को साकार करते हुए आशा को प्रेरित करते हैं और सकारात्मक बदलाव की लौ जगाते रहते हैं।

काम के मोर्चे पर, सोनू सूद ने निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म पूरी कर ली है। ‘फतेह’ एक साइबर क्राइम थ्रिलर है जिसमें सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं, और सूद की प्रोडक्शन कंपनी, शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: