Crime

दो वाहनों की टक्कर के बाद आग लगने से छह लोगों की जलकर मौत

बापटला : आंध्र प्रदेश में बापटला जिले के ईवुरिपलेम गांव में निजी ट्रैवल बस और लॉरी की टक्कर के बाद आग लग जाने से छह लोगों की जलकर मौत हो गई है।पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चिलकलुरिपेट मंडल में मंगलवार तड़के हुई इस दुर्घटना में 20 अन्य घायल हो गए।चिलकलुरिपेट पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) वर्मा ने मीडिया को बताया कि निजी बस 42 यात्रियों को लेकर चाइनागंजम से हैदराबाद जा रही थी। रात करीब दो बजे टिपर लॉरी से इसकी टक्कर हो गई और देखते ही देखते बस में आग की लपटें उठने लगीं।

उन्होंने बताया कि बस चालक, लॉरी चालक और बस में यात्रा कर रहे चार यात्रियों सहित छह लोगों की जलकर मौत हो गई।मृतकों में तीन एक ही परिवार के थे। मृतकों में से पांच की पहचान उप्पगुंडुर काशी ब्रह्मेश्वर राव (64), उनकी पत्नी उप्पुगुंडुर लक्ष्मी (55) और उनकी पोती मुप्पाराजु साईश्री (9), हरि सिंह (टिपर चालक, मध्य प्रदेश के थे) और अंजी (35) बस चालक के रूप में की गई।दुर्घटना में कम से कम 20 बस यात्री घायल हो गए और उन्हें गुंटूर के चिलकलुरिपेट में जीजीएच और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।बस में यात्रा करने वाले ज्यादातर यात्री हैदराबाद के थे और चुनाव में वोट डालने के लिए चिराला और चिनजंगम गए थे।

उन्होंने बताया कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था, इसलिए बस यात्री बच नहीं सके, जिसके कारण चार बस यात्रियों की मौत हो गई। चिलकलुरिपेट से दमकल की एक गाड़ी मौके पर गई और आग बुझाई लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नज़ीर ने सड़क दुर्घटना पर गहरा दुख और पीड़ा व्यक्त की है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायल व्यक्तियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने का निर्देश दिया।पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भीषण सड़क दुर्घटना और छह लोगों की मौत पर गहन दुख व्यक्त किया है। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: