Crime

स्कॉर्पियो की मिनी बस से टक्कर: पांच व्यक्तियों की मौत

झुंझुनू : राजस्थान में झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र थली गांव में सोमवार को एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी मिनी बस से टकरा गयी जिससे पांच व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा 20 लोग घायल हो गये।मृतकों में बाइक सवार युवक, स्कॉर्पियो में सवार तीन लोग और मिनी बस चालक शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो सामने से आ रही बस में घुस गयी। स्कॉर्पियो में सवार करणवीर, रिंकू पुत्र बलवीर निवासी हमीरवास और कर्णवीर के भांजे राहुल की मौत हो गयी। राहुल नारेडी निजामपुर (हरियाणा) का रहने वाला था। बाइक सवार सुरेश शोभाराम की ढाणी सेफरागुवार (खेतड़ी) ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। हादसे में बस चालक हनुमान (45) मानपुरा (सिंघाना) की भी मौत हो गयी। मिनी बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी, मिनी बस सिंघाना से बुहाना जा रही थी।

जानकारी के अनुसार कार सवार करणवीर (25) सेना में जवान था, जो हमीरपुर का हीरहने वाला था और रविवार रात को ही छुट्टी लेकर ड्यूटी से घर आया था। करणवीर हालही में सेना में भर्ती हुआ था जो जबलपुर में पदस्थ था। कार सवार करणवीर अपने गांव हमीरवास से सिंघाना की तरफ जा रहा था। हमीरवास से थली गांव की दूरी लगभग एक किलोमीटर है। हमीरवास स्थित घर से निकलने के बाद 500 मीटर दूर ही हादसा हो गया।हादसा इतना भीषण था कि वाहनों के परखच्चे उड़ गये।

कार पूरी तरह से पिचक गई। बस के शीशे टूट गये और चालक की लाश सामने का कांच तोड़ते हुये डैशबोर्ड पर लटक गयी। टक्कर के बाद कई लोग सड़क पर उछलकर गिर गये। घायलों को लोडिंग वाहनों और एंबुलेस से सिंघाना हॉस्पिटल पहुंचाया गया। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button