Crime

रामनरेश हत्याकाण्ड में सगा भाई गिरफ्तार

बस्ती । हर्रैया थाना की पुलिस ने राम नरेश निषाद की हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। घटना में संलिप्त एक अभियुक्त रामनरेश का सगा भाई है।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि रामनरेश हत्याकांड के मामले में जांच कर रही पुलिस ने शत्रुधन निषाद और शिवकुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में शत्रुधन ने बताया कि रामनरेश उसका सगा भाई और वह जिस लड़की से बात करता था, वह भी उससे बात करता था। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हुई तो उसने मेरे ऊपर हमला कर दिया, तब मैंने उसे मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। लाश को भी वहीं छिपाकर फरार हो गया। इसके बाद शिवकुमार ने उसे सरंक्षण देने के साथ ही साथ साक्ष्य को भी नष्ट किया गया।

उल्लेखनीय है कि चार दिसम्बर को अयोध्या में रहने वाले राम नरेश निषाद का शव पुलिस ने बरामद किया था। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने जिस लड़की से नरेश बोलता था उसके बहनोई अरविन्द और गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की जांच में इन दोनों की संलिप्तता नहीं दिखी और साक्ष्य के आधार पर शुत्रधन निषाद और शिवकुमार को धर दबोचा। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई की।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: