Entertainment

प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म “आंखें” 4 भाषाओं में होगी रिलीज

संकट मोचन फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर से बनी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म “आंखें” 4 भाषाओं में रिलीज की जायेगी. ये जानकारी आज फिल्म के निर्माता प्रह्लाद दास गुप्ता और संजय गुप्ता ने दी. उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जिसके तहत वे फिल्म को 4 भाषाओं में रिलीज करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि अब वक्त आ गया है कि भोजपुरी की फ़िल्में भी अलग – अलग भाषाओँ में रिलीज की जाए. उन्होंने कहा कि इससे भोजपुरी की ख्याति और बड़ी होगी.

बता दें कि फिल्म के निर्माता प्रह्लाद दास गुप्ता और संजय गुप्ता यूपी के भदोही जिले से आते हैं, जो कारोबारी व सनजसेवी भी हैं. फ़िल्में उनका शौक रहा है और इसलिए वे फ़िल्में के निर्माण के क्षेत्र में आये हैं. इससे पहले भी उन्होंने फिल्म बैरी कंगना का निर्माण किया था, जो बेहद सुपर डुपर हिट रहा था. अब वे एक बार फिर से एक शानदार फिल्म आंखें लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो गयी है और अब इस फिल्म के रिलीज की तैयारी चल रही है. इस बीच उन्होंने बताया है कि यह फिल्म ना सिर्फ भोजपुरी में रिलीज होगी, बल्कि वे इस फिल्म को भोजपुरी के साथ बंगाली, उड़िया और छत्तीसगढ़ी में भी रिलीज करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी शुरू से सोच रही है कि हम अपने फिल्मों को पैन इंडिया ले जाएँ. इसी सोच के तहत हम अपनी इस फिल्म को अभी 4 भाषाओँ में रिलीज कर रहे हैं. उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी.

गौरतलब है कि संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म आंखें एक बेहतरीन पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह के साथ आशीष सिंह बंटी, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार भी नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्देशक पवन सिंह को लेकर सत्या, वांटेड, क्रैक फाइटर व निरहुआ को लेजर राजा डोली लेकर आजा जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म बना चुके निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है. इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में एक्शन मल्लेश का देखने को मिलेगा. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: