Crime

माँ-बाप ने अपने बच्चे को पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

दुर्ग ,छत्तीसगढ़ । कुम्हारी थाना क्षेत्र के शंकर नगर में मां और सौतेल पिता ने मिलकर चार साल के मासूम की हत्या कर दी। पड़ोसी युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आगे की जांच की जा रही है।कुम्हारी थाना प्रभारी संजय मिश्र ने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी तहरीर में बताया कि दो माह पहले मनप्रीत सिंह ने गायत्री साहू से शादी की। मनप्रीत सिंह और गायत्री साहू अपने बेटे जगदीप सिंह (4), बेटी अर्पिता कौर (8) के साथ सन्नी सरदार के मकान स्टेशन चौक में किराये पर सात-आठ महीने तक रहे।

मनप्रीत सिंह और गायत्री साहू के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।मनप्रीत सिंह अक्सर अपने सौतेला बेटे जगदीप सिंह के साथ मारपीट करता रहता था। दो ढाई माह पहले मनप्रीत सिंह ने अपने सौतेले बेटे जगदीप के गले में रस्सी बांधकर उसे लटका दिया था। मोहल्ले के लोगों ने जगदीप के गले की रस्सी खोलकर उसकी जान बचाई थी।उसके 8-10 दिन बाद दोबारा मनप्रीत सिंह ने अपने बेटे जगदीप सिंह को मुक्का से मारा तो उसका ओंठ फट गया था। मनप्रीत सिंह आए दिन जगदीप सिंह के साथ मारपीट कर हत्या का प्रयास करने करता था। इसी के चलते मकान मालिक ने मकान खाली करा दिया था। इसके बाद मनप्रीत शंकर नगर में रहने लगा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 31 जनवरी की शाम को वह अपने दोस्त प्रवीण सिंह के पास निजी काम से शंकर नगर गया था।इस दौरान आरोपी मनप्रीत सिंह और उसकी पत्नी गायत्री साहू जगदीप सिंह के साथ मारपीट कर रहे थे। इसके दो दिन बाद जानकारी मिली की जगदीप सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: