Entertainment

25 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी पंकज त्रिपाठी की मैं अटल हूं

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म मैं अटल हूं 25 दिसंबर 2023 को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर रिलीज होगी।पंकज त्रिपाठी फिल्म मैं हूं अटल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आयेंगे। पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह जल्द ही अटल बिहारी की बायोपिक में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे।

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं और यह किरदार उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है।पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर लिखा श्री अटल बिहार वाजपेयी जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूं। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है।

पंकज त्रिपाठी ने पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी के कविता की कुछ लाइनें लिखी, न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं |अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। #मैं अटल हूं सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023।उल्लेखनीय है कि मै अटल हूं का निर्देशन मराठी सिनेमा के मशहूर निर्देशक रवि जाधव कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’ किताब पर आधारित होगी।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: