Crime

एलविश यादव से नोएडा पुलिस ने देर रात दो घंटे तक की पूछताछ

नोएडा । एलविश यादव केस से जुड़ी एक बड़ी और अहम जानकारी सामने आई है। बीती देर रात नोएडा पुलिस ने एलविश यादव के साथ पूछताछ की और यह पूछताछ 2 घंटे से ज्यादा चली। बताया जा रहा है कि बीती देर रात तकरीबन 12 बजे एल्विस यादव नोएडा के सेक्टर 20 थाने पहुंचा, जहां डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी लेवल के अधिकारी मौजूद थे। उनके सामने एल्विस यादव के साथ पूछताछ हुई है। करीब 2 घंटे से ज्यादा समय के बाद एल्विस यादव को वापस जाने को कहा गया।

एलविश यादव को पुलिस की तरफ से यह निर्देश मिले हैं कि जब उसे दोबारा बुलाया जाए तब वो तुरंत हाजिर हो। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एल्विश यादव से पुलिस ने देर रात 12 बजे पूछताछ शुरू की। ये पूछताछ तकरीबन 2 घंटे से जायदा चली। एल्विश यादव से हुई पूछताछ में डीसीपी, एसीपी लेवल के अफसर शामिल थे।बताया गया है कि मीडिया से बचने के लिए रात 12 बजे एल्विश थाने पहुंचा था। नोएडा पुलिस ने दोबारा से एल्विश को आने के लिए कहा है। पुलिस के मुताबिक पुलिस एक और आरोपी राहुल से आमने सामने बैठा कर एल्विस से भी पूछताछ करना चाहती है। गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने एल्विश को नोटिस भेजा था, जिसमें कोई समय या तारीख नहीं लिखी गई थी।

सूत्रों की मानें तो एल्विश ने पुलिस से कांटेक्ट किया और उसने कहा वह देर रात थाने पहुंचेगा और तब उससे पूछताछ की जाए क्योंकि तब मीडिया का जमावड़ा नहीं होगा। पुलिस के मुताबिक पुलिस जब आरोपी राहुल को रिमांड पर लगी तब वह एल्विश को दोबारा बुलाएगी और उससे पूछताछ करेगी वह भी आमने-सामने बिठाकर। दरअसल नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की है। इस केस में एल्विश यादव भी आरोपी है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राहुल नाम का भी एक आरोपी है।(वीएनएस )

एल्विश यादव के खिलाफ केस, रेव पार्टी में बरामद किए कोबरा सांप

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: