Varanasi

मोदीजी के कुशल नेतृत्व में मातृशक्ति का उत्थान हुआ:विद्यासागर राय

मोदीजी को काशी से पुनः प्रत्याशी बनाए जाने पर मातृशक्ति में खुशी की लहर :नम्रता चौरसिया

  • नारी सशक्तिकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अद्भुत प्रयास किए:कुसुम पटेल
  • नारी शक्ति वंदन मैराथन दौड़ कार्यक्रम के तहत महिलाओं ने लगाई दौड़

वाराणसी : काशी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पुनः प्रत्याशी बनाए जाने से उत्साहित काशी की महिलाओं ने नारी शक्ति वंदन मैराथन दौड़ कार्यक्रम के तहत भाजपा महिला मोर्चा की अगुवाई मे दौड़ लगाई कार्यक्रम भदैनी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई की जन्मस्थली से शुरू हुआ जो अस्सी चौराहे होते हुए अस्सी घाट पर पहुंचकर समाप्त हुआ। मैराथन दौड़ कार्यक्रम में एनजीओ, स्वयंसेवी संस्थाओं से जुड़ी महिलाओं और लाभार्थी बहनों ने भाग लिया। मैराथन दौड़ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल महिलाएं, भगवा रंग की पोशाक धारण किए हुए हाथों में लिए प्ले कार्ड के जरिए मोदी सरकार को धन्यवाद देते हुए “महिलाओं का बढ़ाया मान, धन्यवाद आपको श्रीमान” जैसे स्लोगन के जरिए मोदी सरकार की तारीफ़ की और “हर हर मोदी घर घर मोदी” के नारे लगाए।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन दौड़ को रवाना किया। मुख्य अतिथि महानगर अध्यक्ष विद्यासागर ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में मातृशक्ति का उत्थान हुआ और महिला सशक्तिकरण को बल मिला। प्रत्येक क्षेत्र में महिलाओं की सहभागिता सुनिश्चित कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनेकों प्रयास किए। कहा कि काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से काशी से प्रत्याशी घोषित किए जाने पर महिलाओं में खुशी और उत्साह है। कहा कि हमारी मातृशक्ति हमारी बहनों का मानना है कि नारी उत्थान के लिए जितना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रयास किया उतना कभी किसी सरकार ने नहीं किया। कहा कि महिलाओं को आरक्षण देकर मोदी सरकार ने उन्हें बराबरी का दर्जा दिया और विकास की दौड़ में उन्हें भी शामिल किया।

क्षेत्र अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया ने कहा कि मोदीजी को काशी से पुनः प्रत्याशी बनाए जाने पर हम महिलाओं में खुशी और उत्साह है। कहा कि हमारे सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के सर्वांगीण विकास के लिए अनेकों प्रयास किए। महिला सम्मान की रक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने सड़क से लेकर संसद तक महिलाओं को अधिकार दिया। कहा कि आज महिलाएं आधी रात में भी निडर होकर सड़को पर निकल सकती हैं,यह सब नरेंद्र मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व के कारण ही संभव हो सका।
महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा के लिए उन्हें इज्जत घर बनाकर दिया।कहा कि हम महिलाएं मोदीजी की आभारी हैं क्योंकि उन्होंने महिला सशक्तिकरण के लिए अद्भुत प्रयास किए।कहा कि आज हम महिला मोर्चा की बहनों सहित तमाम एनजीओ की बहनें इक्कट्ठा होकर नारी शक्ति वंदन मैराथन दौड़ के जरिए अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।कहा कि मैराथन दौड़ भदैनी स्थित महारानी लक्ष्मीबाई की जन्मस्थली से लेकर अस्सी घाट तक जाएगी जिसमें महिला मोर्चा की बहनों समेत एनजीओ,सामाजिक व स्वयं सेवी संस्थाओं से जुड़ी महिलाएं और लाभार्थी बहनें शामिल हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा,महानगर की अध्यक्ष कुसुम पटेल ने की

इनकी रही उपस्थिति
महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, शैलेंद्र मिश्रा,क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया,महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम पटेल,मंडल अध्यक्ष सीमा यादव, आरती पाठक, संध्या पांडेय,रिचा सिंह, सुरेखा सिंह, पूजा दीक्षित, ज्योत्सना वाजपेई,शालिनी यादव,कंचन गुप्ता, मोहिनी झांवर , प्रीति पुरोहित, अंजली गुप्ता,श्रुति जैन,गौरी यादव,उषा अग्रहरि, नेहा कक्कड़, मंजू सिंह,सुमन शर्मा, तरुणा, अर्चना सिंह, फूलवंती देवी, माधुरी गुप्ता, पूजा सिंह, सरस्वती जी, लुबना बेगम ,निशा श्रीवास्तव,सहित सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

वाराणसी जिले में भी नारी शक्ति वंदन मैराथन दौड़ का हुआ कार्यक्रम
राम जानकी मंदिर लहरतारा वाराणसी में भाजपा महिला मोर्चा वाराणसी द्वारा आयोजित नारी शक्ति वंदन मैराथन दौड़ का कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एमएलसी व भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने हरि झंडी दिखाकर मैराथन दौड़ को रवाना किया।

इनकी रही उपस्थिति
जिला महामंत्री प्रवीण सिंह गौतम, भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष विनीता सिंह, महामंत्री रेखा चौहान, सोनिया जैन, रजनी सिंह, लक्ष्मी सिंह, सुषमा सिंह, मेघा मिश्र , किरण मिश्र , अनिता तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: