Crime

मोरवा पुलिस की कार्यवाही भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार धारदार अस्त्र साथ भी एक धाराया

सिंगरौली। पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए गए विशेष अभियान के तहत अनुविभागीय अधिकारी के सतत् निगरानी में मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी द्वारा शराब तस्करों पर लगातार कार्यवाही जारी है। बुधवार की शाम को एक शराब तस्कर को 50 लीटर से अधिक हाथ भट्टी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। मोरवा पुलिस ने गत एक सप्ताह में आबकारी एक्ट के तहत 14 लोगों को हिरासत में लिया और इनके कब्जे से 300 लीटर अवैध शराब को बरामद कर जब्त किया।

गत बुधवार को झिगुरदह खदान में कार्यरत एक प्राइवेट कंपनी के पास छुपाकर 2 जरकीनों में रखी गई कुल 56 लीटर हाथ भट्टी महुआ शराब जप्त की गई। पुलिस ने शराब बेचने के आरोप में दिलीप कुमार भारती पिता गौरीशंकर भारती निवासी पंजरेह बस्ती को अपराध क्रमांक 395/ 20 धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

वहीं एक अन्य मामले में बदमाश उमेश मिश्रा निवासी साईं नगर कॉलोनी को धारदार हथियार के दम पर दहशत फैलाते हुए पकड़ा गया। उक्त आरोपी को धारा 25 (बी) आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। आरोपी के ऊपर पूर्व में भी 10 अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं।

उक्त कार्यवायों में सहायक उपनिरीक्षक साहबलाल सिंह, प्रधान आरक्षक संतोष चंदेल, अजीत सिंह, अरविंद चौबे, डीएन सिंह, राजवर्धन सिंह, बृहस्पति पटेल, आरक्षक मंगलेश्वर व संजय परिहार शामिल रहे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close