NationalVaranasi

गृह मंत्री व मुख्यमंत्री ने पीएम के रोड शो की तैयारियों का लिया जायजा

बैठक से पहले दोनों नेताओं ने लिया मां गंगा का आशीर्वाद.कार्यकर्ताओं को सहेजा, मोदी व भाजपा की प्रचंड जीत का दिया मंत्र .

  • शनिवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे अमित शाह व योगी आदित्यनाथ

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को काशी में रोड शो और 14 मई को नामांकन करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो और नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की रणनीति बनाई। दोनों नेता शनिवार की शाम वाराणसी पहुंचे। अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दशाश्वमेध में होने वाली मां गंगा आरती में शामिल हुए और भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के लिए आशीर्वाद लिया। आरती के मंच पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी मौजूद थे। आरती के बाद इन लोगों ने घाट पर आयोजित काशी की विकास यात्रा पर आधारित ड्रोन शो को भी देखा।

प्रधानमंत्री के रोड शो और उनके नामांकन के लिए तैयारियों का जायजा लेने आये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सबसे पहले माँ गंगा का आशीर्वाद लेने दशाश्वमेध घाट की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए, जहां उन्होंने वाराणसी के सांसद, भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी और देश में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए कामना किया। इसके बाद गंगा के तट पर आयोजित काशी के डेवलपमेंट का ड्रोन शो भी देखा।

इस दौरान भाजपा नेता मां गंगा की आरती देख मंत्रमुग्ध दिखे। हाथ जोड़ और हर हर महादेव का जयकारा लगाया। गंगा सेवा निधि के सचिव हनुमान यादव ने गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चंदन लगाकर स्वागत किया।‌ घाट पर मौजूद श्रद्धालुओं ने दोनों नेताओं का हर -हर महादेव के उद्घोष से स्वागत किया। अमित शाह व योगी आदित्यनाथ ने हर-हर महादेव बोलकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को रुद्राक्ष की माला, मोमेंटो व प्रसाद देकर स्वागत किया। कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को रुद्राक्ष की माला, मोमेंटो व प्रसाद देकर स्वागत किया। सचिव सुरजीत सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का रुद्राक्ष की माला, मोमेंटो व प्रसाद देकर स्वागत किया।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: