Crime

बाराबंकी में बालिका की हत्या

बाराबंकी, फरवरी । यूपी के बाराबंकी जिले में रामनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 12 वर्षीया बालिका की हत्या कर शव खेत में फेक दिया गया। देर रात हुई इस वारदात की सूचना पा कर एसपी समेत समस्त अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते रहे। आरोपी की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा कि हत्या किस तरीके से हुई है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी की 12 वर्षीया बालिका अपने खेत में लगे फसल की रखवाली करने के लिए कल घर से निकली थी। देर शाम तक वापस न लौटने पर परिजनों द्वारा उसकी खोज शुरू की गई। अपने खेत पर न मिलने पर परिजन व ग्रामीण आस पास उसकी तलाश करने लगे। इस दौरान बालिका का शव पड़ोस के खेत में पड़ा मिला। बालिका के साथ दुराचार की संभावना जताई जा रही है। घटना की सूचना पाकर मौके एसपी अरविंद चतुर्वेदी के साथ अन्य अधिकारी भी पहुंचे।

एसपी श्री चतुर्वेदी का कहना है कि घटना काफी गंभीर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मौके पर बालिका के आसपास मौजूद खून के निशान को देख दुराचार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close