Breaking NewsNationalState

नर्मदा की जलधारा में समा गए चार युवक

गोताख़ोरों ने 2 शव निकाले, 2 की तलाश जारी

मध्यप्रदेश । हरदा जिले के ग्राम बाबड़िया में नर्मदा नदी में डुबकी लगाने गए चार युवक नर्मदा की जल धारा में समा गए जिनकी मौत हो गई। गोताख़ोरों ने दो शवों को बरामद कर लिया है, 2 अन्य अभी भी लापता हैं , जिनकी तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बाबडिया के रहने वाले ये चारों अमावश्या के अवसर पर नर्मदा में पवित्र डुबकी लगाने गए थे। जिला प्रशासन को इस घटना की जैसे ही सूचना मिली वैसे ही टिमरनी थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया। पुलिस के साथ वहाँ पहुंचे गोताखोरों ने डूबे युवकों की तलाश शुरू कर दी। काफी मशक्कत के बाद अब तक दो युवकों का शव पानी से निकाला जा सका है। दो अन्य युवकों की तलाश अभी जारी है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार बाबड़िया गांव के रहने वाले 11 युवक नर्मदा नदी में अमावस्या का स्नान करने लछोरे गांव गए हुए थे। कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन द्वारा स्नान पर प्रतिबंध लगाये जाने और घाट पर पुलिस की तैनाती के कारण ये युवक घाट से कुछ दूर चले गए और वहीं किनारे बाइक खड़ा कर सभी पानी में घुस गए।

बताया जाता है कि अचानक आई तेज धार में अनिल नामक युवक डूबने लगा जिसे बचाने के लिए 4 अन्य युवक भी पानी में उतरे और डूब गए। अनिल को स्थानीय मछुआरों ने बचा लिया। लेकिन चार युवक जिनका नाम रोहित, सुरेंद्र, राहुल व महेंद्र बताया जा रहा है, इनकी डूबने से मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दो युवकों के शव को पानी से निकाला जा सका है, लेकिन दो अन्य अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close