Entertainment

‘उड़ने की आशा’ का पहला दिलचस्प प्रोमो किया रिलीज

शो के लीड एक्टर्स नेहा हसोरा और कंवर ढिल्लन की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है। इस चैनल के पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है, बल्कि एम्पावर करना भी है। वहीं इसके हर शो को दर्शकों का प्यार और सरहाना भी भरपूर मिली है। अब ये चैनल एक और नए शो के साथ सामने आ रहा है। जी हां, स्टार प्लस अब अपने दर्शकों के लिए एक नया ड्रामा, उड़ने की आशा लेकर आया है। इस शो में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हसोरा (साइली) है। स्टार प्लस के ये नया शो सचिन और साइली की प्रेम कहानी और रिश्तों की जटिलताओं और इक्वेशन पर फोकस करेगा।

हाल में मेकर्स ने शो का एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जो सचिन और साइली के जीवन की झलक देता है और वे अपने जीवन में आने वाली परिस्थितियों से कैसे निपटते हैं। प्रोमो के मुताबिक साइली एक ऐसा व्यक्ति है जो जिम्मेदारियों के अहमियत को जानती समझती है। जबकि सचिन लापरवाह है। दर्शक सचिन और साइली की शादी भी देखेंगे और कैसे दो अलग-अलग सोच वाले लोग एक साथ अपना जीवन बिताने का फैसला करते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सचिन और साइली अपनी इमोशनल यात्रा से कैसे डील करते हैं। क्या सचिन और साइली एक दूसरे को उड़ने के लिए पंख देंगे?

ऐसे में शो में साइली का रोल निभा रहीं नेहा हसोरा कहती हैं, ”मैं प्रोमो को लेकर बेहद उत्साहित हूं, आखिरकार यह रिलीज हो गया है। मैं साइली का किरदार निभा रही हूं। सैली एक मेहनती लड़की है जो हर काम को लगन से करती है। उसका परिवार उसकी प्राथमिकता है, साथ ही उसकी दुनिया भी। साइली अपने पति में कुछ गुण चाहती है, लेकिन उसकी किस्मत में सचिन है, जो उसके ड्रीम मैन से एकमद उलटा है। साइली की भूमिका में परफेक्शन लाने के लिए मैंने मराठी सीखी और फूलों की माला बनाना भी सीखा, क्योंकि साइली एक फ्लोरिस्ट है। यह एक अलग अनुभव है और मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद आभारी और ब्लैस्ड हूं। स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा में सचिन और साइली के जीवन में होने वाले ड्रामा को देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

इस पर बात करते हुए एक्टर कंवर ढिल्लों यानी सचिन ने कहा, “मैं सचिन का किरदार निभाने जा रहा हूं, वह एक अलग माहौल में बड़ा हुआ है। सचिन को उसकी दादी ने पाला है, क्योंकि उसकी मां उसे नापसंद करती है। सचिन को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। वह अपने पिता के काफी करीब हैं। सचिन को शादी और प्यार में यकीन नहीं है और वह बेफिक्र हैं। मुंबई में पले-बढ़े होने के कारण मेरे लिए मराठी भाषा सीखना और किरदार को रियल बनाना आसान था। सचिन की भूमिका नियति में थी, और मैं वास्तव में उनका किरदार निभाने और शो का हिस्सा बनने के लिए धन्य हूं। ‘उड़ने की आशा’ एक खास तरह के प्लॉट वाला एक अनोखा शो है जो निश्चित रूप से दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखेगा।”

मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘उड़ने की आशा’ एक पत्नी की इमोशनल रोलर कोस्टर राइड को दर्शाता है और कैसे वह अपने जिद्दी पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल देती है, जो किसी न किसी लेवल पर पूरे परिवार को प्रभावित करता है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा शो में फ्लोरिस्ट साइली और उनकी की भूमिका निभाती हैं।राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित ‘उड़ने की आशा’ जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: