Entertainment

एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने ‘स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक्स’ के साथ वुमन्स डे किया सेलिब्रेट

एक्ट्रेस-एंटरप्रेन्योर सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर अपने फैंस को कुछ कपल गोल्स देने में कभी असफल नहीं हुए हैं। हालाँकि, वे अलग-अलग सपने साझा कर सकते हैं, लेकिन दोनों का एक ही लक्ष्य है। दोनों के लिए अपने और अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मजबूत विरासत का निर्माण करना है। सनी अक्सर महिलाओं के लिए खड़ी हुई हैं और उन विचारों का समर्थन किया है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों में चरित्र निर्माण को प्रोत्साहित करते हैं।

उनका कॉस्मेटिक ब्रांड ‘स्टारस्ट्रक’ इसी विचार के अनुरूप है। दूसरी ओर, डैनियल ने सनी और ब्रांड को उड़ान भरने और विभिन्न उपलब्धियां हासिल करने के लिए पंख दिए हैं। वे कहते हैं कि मेकअप आपके आत्मविश्वास को बढ़ाता है और सनी लियोनी का ब्रांड इस पर विश्वास करता है। ‘स्टारस्ट्रक बाय सनी लियोनी’ अपने कॉस्मेटिक रेंज की सीरीज़ के जरिये अलग-अलग स्किन टोन को पूरा करता है और सभी कॉम्प्लेक्सन का जश्न मनाता है। यह ब्रांड एक कंट्रीब्यूटर और एक बड़े ग्रुप के रूप में भी खड़ा है जो सेक्स ट्रैफिकिंग का उन्मूलन करने में सक्रिय रूप से भाग लेता है।

सनी और डैनियल रेस्क्यू मिशन में भी योगदान देते हैं और सेक्स ट्रैफिकिंग निपटने के लिए महत्वपूर्ण उपकरण प्रदान करते हैं। यह उस उद्देश्य को पूरा करता है, जो विपरीत परिस्थितियों में आत्मविश्वास और चरित्र का निर्माण करता है। वे उन लोगों के लिए एक हेल्पलाइन पर एक फोन नंबर प्रदान करके पीड़ितों को सशक्त बनाते हैं, जो मदद मांगने के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन जिन्हें इसकी सख्त जरूरत है।आइए इस महिला दिवस पर सनी लियोनी, डैनियल वेबर और स्टारस्ट्रक कॉस्मेटिक्स को बिग हाई फाइव दें, जो अपने अनोखे तरीके से महिला सशक्तिकरण में योगदान देते हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: